whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सैलून वाले की घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल! थूक लगाकर कर दिया मसाज

Lucknow Salon Viral Video : शामली के बाद अब उत्तर प्रदेश की राजधानी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक सैलून कर्मी थूक लगाकर ग्राहक के चेहरे का मसाज करता दिखाई दे रहा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
12:07 PM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
सैलून वाले की घिनौनी हरकत का वीडियो वायरल  थूक लगाकर कर दिया मसाज

Lucknow Salon Viral Video : उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक सैलून कर्मी का शर्मनाक वीडियो सामने आया है। सैलूनकर्मी ने मसाज करा रहे ग्राहक के साथ घिनौनी हरकत की, जो दुकान में लगे सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। अब नाई का वीडियो वायरल हो रहा है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

क्या है पूरा मामला?

राजधानी लखनऊ में नई अपने ग्राहक के चेहरे पर थूक लगाकर मसाज करता दिखाई दिया। जब ग्राहक को शक हुआ तो उसने मसाज हो जाने के बाद CCTV की रिकॉर्ड को चेक किया तो नाई की करतूत सामने आई। सोशल मीडिया पर भी नाई की करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है और मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है।

सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने किया गिरफ्तार 

सीसीटीवी वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि सैलून कर्मी ग्राहक के चेहरे पर थूक लगा रहा है। वीडियो देखने के बाद ग्राहक ने सैलून कर्मी के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में शिकायत दर्ज करवाई। इसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।


सैलून कर्मी का नाम जैद बताया जा रहा है। जैद के खिलाफ सुशांत गोल्फ सिटी थाने में केस दर्ज किया। प्रारंभिक जांच के बाद सैलून कर्मचारी जैद को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जैद की शर्मनाक हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


यह भी पढ़ें : बीच सड़क ही लड़के पर टूट पड़ी लड़की, सरेआम कर दी धुनाई; जानें क्या है कारण

इससे पहले यूपी के शामली से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था, जिसमें एक शख्स मसाज करवा रहे शख्स के चेहरे पर थूक लगाता दिखाई दिया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो