होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीच सड़क भिड़ीं लड़कियां तो बुलाए बॉयफ्रेंड, डंडों से चुकाई आशिकी की कीमत

Lucknow Girl Fighting Viral Video : लखनऊ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सड़क पर लड़के और लड़कियों के बीच मारपीट हो रही है। वीडियो शेयर कर लोग लखनऊ पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं। बताया गया कि दो लड़कियों के बीच विवाद हुआ था, एक ने अपने बॉयफ्रेंड को बुला लिया था।
04:08 PM Mar 04, 2024 IST | Avinash Tiwari
Lucknow Fight Viral video
Advertisement

Lucknow Girl Fight Viral Video: उत्तर प्रदेश की राजधानी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में लड़कियों के बीच सड़क पर मारपीट हो रही थी, तभी एक ने अपने बॉयफ्रेंड को बुला लिया और इसके बाद सड़क पार ही युद्ध शुरू हो गय। इस मारपीट की घटना का वीडियो शेयर कर लोग राजधानी में लोगों की सुरक्षा को लेकर सवाल उठा रहे हैं।

Advertisement

लड़कियों के बीच हुई मारपीट

बताया जा रहा है कि समिट बिल्डिंग के आगे लोहिया चौराहे के पास दो लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके बाद एक लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड को फोन कर दिया। गर्लफ्रेंड का फोन आते ही बॉयफ्रेंड डंडे, बेल्ट आदि लेकर पहुंच गए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि घटनास्थल पर कई लड़के पहुंचे हैं और एक को पीट रहे हैं। एक शख्स के हाथ में डंडा है, जिससे मार पड़ते ही शख्स जमीन पर गिर पड़ा। उसे बीच सड़क पर ही छोड़कर बाकी लोग वहां से भाग निकले। किसी ने इस मारपीट का वीडियो बना लिया, जो अब वायरल हो रहा है।


वीडियो देखने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि समिट बिल्डिंग तो लखनऊ का ऐसा गढ़ बनता जा रहा है जहां आए दिन कुछ न कुछ नाटक होता रहता है। एक ने लिखा कि लखनऊ तहजीबों का शहर था पर कुछ लोग तहजीब भूल गए। इसके लिए कहीं ना कहीं पुलिस भी जिम्मेदार है। एक अन्य ने लिखा कि पुलिस को ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहिए, बेहद जरूरी हो गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : टिकट मिलने के बाद वायरल हो गया BJP MP का ‘फेक’ अश्लील वीडियो

वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करने की बात कहीं है। पुलिस ने कहा है कि प्रकरण के सम्बन्ध मे थाना गोमतीनगर में सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर विवेचनात्मक कार्यवाही प्रचलित है। हालांकि समिट बिल्डिंग से लगातार इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं,ऐसी घटनाओं को रोकने में पुलिस विफल दिखाई दे रही है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
Advertisement
Advertisement