whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

iPhone रिसीव किया...पैसे न देने पड़े इसलिए डिलीवरी बॉय मार दिया, जानें कहां अंजाम दी गई वारदात?

Lucknow Man killed Delivery Boy for iPhone: आईफोन के लिए दो दोस्तों ने मिलकर डिलीवरी बॉय की ही हत्या कर दी। इसके बाद डिलीवरी बॉय के शव के टुकड़े किए और उसे नहर में फेंक दिया। इस मर्डर मिस्ट्री ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है।
09:01 AM Oct 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
iphone रिसीव किया   पैसे न देने पड़े इसलिए डिलीवरी बॉय मार दिया  जानें कहां अंजाम दी गई वारदात
iPhone के लिए डिलीवरी बॉय की हत्या। Pic Credit - Meta AI

Lucknow Man killed Delivery Boy for iPhone: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ वैसे तो सूबे की सियासी बयारों को लेकर सुर्खियों में रहती है। मगर लखनऊ से जुर्म की हैरान करने वाली कहानी सामने आ रही है। आईफोन की लालच में एक शख्स ने डिलीवरी बॉय को ही मौत के घाट उतार दिया है। 1.5 लाख के फोन के लिए 2 लोगों ने मिलकर डिलीवरी बॉय की हत्या कर दी और शव को टुकड़ों में काट कर नहर में फेंक दिया। इस घटना से पूरी राजधानी में सनसनी फैल गई है। इस मर्डर केस ने सभी को अंदर से झकझोर कर रख दिया है।

Advertisement

फ्लिपकार्ट से मंगाया ऑर्डर

30 वर्षीय डिलीवरी बॉय का नाम भारत साहू था, जो लखनऊ के निशातगंज में रहता था। गजानन नामक शख्स ने फ्लिपकार्ट से आईफोन ऑर्डर किया। 23 सितंबर को भारत साहू फोन लेकर गजानन के घर पहुंच गया। गजानन ने फोन खरीदते समय कैश ऑन डिलीवरी का विकल्प चुना था। ऐसे में उसने भारत साहू से फोन लिया। भारत को लगा अब वो कैश में पैसे देगा, मगर गजानन ने अपने दोस्त आकाश के साथ मिलकर भारत की हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें- Video : ब्रिज पर रुक गई ट्रेन तो जान जोखिम में डाल उतरा ड्राइवर, वीडियो देख वाहवाही कर रहे लोग

Advertisement

शव के टुकड़े कर नहर में फेंका

खबरों की मानें तो भारत की हत्या करने के बाद दोनों आरोपियों ने शव के टुकड़े-टुकड़े किए और उसे लखनऊ की इंदिरा नहर में फेंक दिया। भारत के घर न लौटने पर परिजनों ने 25 सितंबर को चिनहट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई। सच सामने आने पर पुलिस भी हैरान रह गई।

आकाश ने कबूला गुनाह

पुलिस ने भारत साहू के की कॉल डिटेल्स निकाली और फोन की लोकेशन ट्रेस करने की कोशिश की। भारत साहू ने अपने फोन से आखिरी कॉल गजानन को ही किया था। वहीं पुलिस गजानन के दोस्त आकाश तक भी पहुंच गई। पुलिस ने जब पूछताछ शुरू की, तो आकाश ने सारा गुनाह कबूल कर लिया। आकाश ने पुलिस को बताया कि उन्होंने भारत को मार कर उसके शव को टुकड़ों में काटा और फिर नहर में फेंक दिया।

Advertisement

नहीं मिला शव

अब पुलिस SDRF की मदद से आकाश के शवों के टुकड़ों की तलाश कर रही है। हालांकि शव अभी तक बरामद नहीं किया जा सका है। पुलिस ने मामला दर्ज करके दोनों आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- दौड़ा-दौड़ाकर गैंडे ने ली शख्स की जान, घटना का भयावह वीडियो भी आया सामने

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो