whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मौत के खेल का लाइव वीडियो! चंद पैसों के लिए लगाई शर्त, मिनटों में चली गई जान

Lucknow Tractor Stunt : उत्तर प्रदेश की राजधानी में ट्रैक्टर से स्टंट करना भारी पड़ गया, इसमें एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई है। स्टंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने केस दर्ज कर दिया है।
03:21 PM Jun 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
मौत के खेल का लाइव वीडियो  चंद पैसों के लिए लगाई शर्त  मिनटों में चली गई जान

Lucknow Tractor Stunt : दोस्ती-यारी में लोग बातों ही बातों में शर्त लगा लेते हैं। चाहें स्टंट करना हो या स्पीड से गाड़ी चलानी हो, चाहें ऊंचाई से छलांग लगानी हो या फिर लंबी दूरी तक तैरना हो, लोग चुनौती स्वीकार कर जान जोखिम में डालने से नहीं घबराते। लखनऊ के इटौंजा में भी दो लोगों के बीच शर्त लग गई, इस शर्त को पूरी करने में एक शख्स की दर्दनाक मौत हो गई।

घटना 22 जून की है, भरी दोपहर में खाली मैदान में लोगों की भीड़ एकत्रित थी। नीरज और जोगेंद्र नाम के दो शख्स अपने-अपने ट्रैक्टर से पहुंचे थे, दोनों के बीच 15 हजार की शर्त लगी थी। दोनों ने ट्रैक्टर को विपरीत दिशा में खड़ा किया और दोनों टैक्टर को लोहे की एक जंजीर से बांध दिया गया।

शर्त ये थी कि किसका ट्रैक्टर किस ट्रैक्टर को खींचने में कामयाब होता है। रेस शुरू होते ही दोनों ने ट्रैक्टर को रेस देना शुरू किया लेकिन जोगेंद्र के ट्रैक्टर ने झटके से नीरज के ट्रैक्टर को खींचा, जिससे वह हवा में खड़ा हो गया। जोगेंद्र ने ट्रैक्टर को लगातार खींचना जारी रखा तो ट्रैक्टर नीरज पर पलट गया।

इसके बाद लोगों ने चिल्लाकर जोगेंद्र से ट्रैक्टर रोकने के लिए कहा और नीरज के ट्रैक्टर को सीधा करने की कोशिश की। नीरज ट्रैक्टर के नीचे बुरी तरह दब गया था और उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही था। ग्रामीणों ने मिलकर ट्रैक्टर को सीधा किया और नीरज को निकालकर अस्पताल ले गए लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। लोगों का कहना है कि नीरज ट्रैक्टर के स्टंट का शौकीन था और इससे पहले दो बार इसी तरह की शर्त को जीत चुका था।

यह भी पढ़ें : एक बॉयफ्रेंड के लिए आधे कपड़ों में भिड़ीं दो युवतियां, होटल की बालकनी का वीडियो वायरल

वहीं पुलिस को इस बात की भनक ही नहीं थी कि इलाके में जानलेवा स्टंट भी किया जा रहा है। पुलिस ने स्वीकार किया कि उन्हें पता ही नहीं था, स्टंट किया जा रहा है। वहीं डीसीपी का कहना है कि मामला संज्ञान में है, इस मामले की जांच की जा रही है, इस स्टंट में शर्त लगाने में किन-किन लोगों का हाथ था, उनकी पहचान कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो