whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: माता के भजन गाते-गाते 3 की मौत, लुधियाना में जगराते का मंच गिरने का वीडियो वायरल

Ludhiana Jagran Incident Video : पंजाब के लुधियाना में जागरण के दौरान दर्दनाक घटना हुई है। इस घटना में दो लोगों की मौत हुई है। इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है।
02:34 PM Oct 06, 2024 IST | Avinash Tiwari
video  माता के भजन गाते गाते 3 की मौत  लुधियाना में जगराते का मंच गिरने का वीडियो वायरल

Ludhiana Jagran Incident Video : पंजाब में नवरात्रि के अवसर आयोजित जागरण में हुई एक भयावह घटना का वीडियो सामने आया है। नवरात्रि के अवसर पर माता के भक्त एकत्रित होकर भजन गा रहे थे तभी भीषण हादसा हुआ और कम से कम दो लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि जागरण के दौरान आंधी आ गई थी, जिसके बाद हादसा हुआ।

Advertisement

घटना पंजाब के लुधियाना में शनिवार देर रात हुई, देवी जागरण के लिए पंडाल लगवाया गया लेकिन जागरण के दौरान ही मंच के ऊपर लाइट के लिए लगाया गया स्टैंड गिर पड़ा। स्टैंड के नीचे दो महिलाएं दब गईं, जिनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कम से कम 15 लोग घायल हुए हैं, घायलों में अधिकतर बच्चे हैं।

जागरण के दौरान हुई घटना का वीडियो वायरल

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने जागरण में गा रही महिला सिंगर आयोजकों को हिरासत में लिया है। साथ ही जागरण के सामान को भी जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि रात करीब 2 बजे आंधी के बाद लोग उठकर घर जाने लगे लेकिन आयोजक और सिंगर ने सभी से यह कहते हुए बैठने के लिए कहा कि कुछ नहीं होगा।

Advertisement

इसी बीच आंधी थोड़ी सी तेज हो गई। आंधी के तेज होते ही स्टेज टूट गया और सामने बैठे दर्शकों पर गिर पड़ा। इससे चीख पुकार मच गई लोग जान बचाने के लिए भागने लगे, स्टैंड लोहे का था तो उसके नीचे दबकर दो महिलाओं की मौत हुई और दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : कनाडा में भारतीय किरायेदार का सामान फेंक घर से निकाला, वीडियो देख भड़के लोग

ओउलसी ने कहा कि कार्यक्रम करने से पहले सुरक्षा को लेकर कोई इंतजाम नही किया गया था। इसके साथ ही जबप्राकृतिक आपदा आई तो उन्हें जाने से भी रोक लिया। जिम्मेदार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।वहीं सिंगर पल्लवी रावत ने कहा कि मैं तो कार्यक्रम के लिए गई थी, आंधी आई लाइट का फ्रेम नीचे गिरा, इसमें मेरी क्या गलती है?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो