whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लड़कियों को छेड़ने वाले को मिली तालिबानी सजा! पुलिस थाने में बेल्ट से पिटवाया; भड़के लोग

Boy Beaten By Girl In Police Station : मध्य प्रदेश के बैतूल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़की पुलिस थाने में एक लड़के को पीटती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि दो लड़कियों पुलिस थाने में शिकायत दी थी कि एक लड़का उनके साथ छेड़खानी करता है।
07:18 PM Feb 19, 2024 IST | Avinash Tiwari
लड़कियों को छेड़ने वाले को मिली तालिबानी सजा  पुलिस थाने में बेल्ट से पिटवाया  भड़के लोग
वीडियो मध्य प्रदेश के बैतूल का बताया जा रहा है।

Boy Beaten By Girl In Police Station: मध्य प्रदेश के बैतूल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की एक लड़के को पट्टे से पीटती दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि लड़का, लड़कियों के साथ छेड़खानी करता था। इसके बाद उसे पुलिस थाने लाया गया, जहां लड़की ने लड़के को पट्टे से पीटा।

जानकारी के मुताबिक, दो छात्राओं ने पाथाखेड़ा पुलिस चौकी में शिकायत की थी कि एक लड़का उनके साथ छेड़खानी करता है और अभद्र कमेंट करता है. इसके बाद लड़के को पकड़कर थाने लाया, जहां लड़की थाने में ही लड़के की पिटाई कर रही है।  इसके बाद पुलिस का एक जवान भी लड़के की पिटाई करता दिखाई दे रहा है। सोशल मीडिया पर अब यह वीडियो वायरल हो रहा है।

'ये तो तालिबानी सजा है'

वीडियो देखकर कुछ लोग इसे सही सबक कह रहे है तो कुछ का कहना है कि ये तो तालिबानी सजा है। अगर किसी ने गलती की है तो उसे कानून के अनुसार सजा दी जानी चाहिए। इस तरह कानून अपने हाथ में लेकर सजा देने का अधिकार किसने दिया है ?


वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं
एक ने लिखा कि कानून हाथ में नहीं लिया जाना चाहिए, कोर्ट और न्याय व्यवस्था किस लिए है। एक ने लिखा कि कई जगहों पर लड़कियां भी लड़को को छेड़ती है तो उन पर कार्रवाई क्यों नहीं होती है? एक अन्य ने लिखा कि शिकायत पर इतनी पिटाई? क्या उसने सच में छेड़ा था? एक ने लिखा कि इस तरह तो हमारा देश भी तालिबान की तरह हो जायेगा। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस थाने की पुलिस पर कार्रवाई होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें : आधी रात को क्यों होता है किन्नरों का अंतिम संस्कार? ये है वजह

बताया गया कि लड़कियों ने लड़के के खिलाफ शिकायत दी थी, वे चाहती थीं कि इस लड़के को चेतावनी दी जाए, वे कानूनी कार्रवाई नहीं चाहती थीं लेकिन पुलिस ने पिटाई करवा दी। खबरों की मानें तो वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की बात कही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो