होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

चलती कार की छत पर किया अश्लील डांस, VIP रोड पर नशे में धुत लड़कों के हुड़दंग का वीडियो वायरल

Bhopal Viral Video : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कई लड़के चलती कार पर स्टंट कर रहे हैं और अश्लील डांस कर रहे हैं। मिली जानकारी में मुताबिक, लड़के नशे में धुत थे।
11:33 AM Jun 08, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Bhopal Viral Video : शब्बीर अहमद : मध्य प्रदेश में ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जिसमें रात में लड़के सड़क पर जानलेवा स्टंट करते हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस से कार्रवाई की मांग की जाती है। कुछ मामलों में कार्रवाई होती भी है लेकिन घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। अब एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें लड़कों का एक समूह रात में सड़क पर अश्लीलता करते दिखाई दे रहे हैं।

Advertisement

भोपाल के VIP रोड का मामला 

ताजा मामला राजधानी भोपाल के वीआईपी रोड का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार पर सवार कुछ लड़के खूब हंगामा कर रहे हैं। सड़क पर स्टंट, कार की छत पर डांस और हुड़दंग से राहगीरों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा कर ये लड़के ना सिर्फ अपनी बल्कि दूसरों की जान के लिए खतरा बन रहे हैं ।

वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे लड़के नशे में धुत बताए जा रहे हैं। दो लड़के कार की छत पर लेटकर अश्लील डांस करता दिखाई दे रहे हैं तो वहीं एक अन्य लड़का कार के दरवाजे पर लटका हुआ है। हैरानी की बात ये है कि सड़क पर ये लड़के तेज रफ्तार से कार दौड़ाते रहे लेकिन इन्हें ना कहीं रोका गया और ना किसी ने टोका।

देखिए वीडियो 


कार सवार लड़कों के हुड़दंग को एक बाइक सवार ने अपने फोन में रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में कार का नंबर भी दिखाई दे रहा है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल है। अब लोग इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि क्या इस तरह सड़क पर हुड़दंग और अश्लील हरकत करने वालों पर कोई कार्रवाई होगी?

Advertisement

यह भी पढ़ें : जिम में चोरी करने घुसे शख्स को मिली अजीब सजा, ट्रेडमिल पर भागते भागते फूल गया दम

सबसे हैरानी की बात ये है कि ये युवक नशे में बताए जा रहे हैं। ऐसे में अगर कोई बड़ी दुर्घटना होती है तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? कई किमी तक ये लड़के इसी तरह हुड़दंग करते रहे, पुलिस कहां थी? ये पूरा मामला कोहेफिजा थाना क्षेत्र के वीआईपी रोड का है।

Open in App
Advertisement
Tags :
BhopalTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement