whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ओ भाई! दो-तीन नहीं, पांच शादियां कर पांचों को धोखा दे रहा था ये 'नटवर लाल'; ऐसे खुली पोल

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक शख्स पांच लड़कियों से शादी कर पांचों को धोखा दे रहा था, जानें कैसे इस शख्स की पोल खुल गई!
12:35 PM Sep 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
ओ भाई  दो तीन नहीं  पांच शादियां कर पांचों को धोखा दे रहा था ये  नटवर लाल   ऐसे खुली पोल

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक शख्स  एक दो नहीं बल्कि पांच-पांच पत्नियों को धोखा दे रहा था। आखिरकार एक दिन उसकी पोल खुल गई लेकिन अब प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगा है। यह घटना किसी धारावाहिक की कहानी से कम से नहीं है। आइये जानते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला।

Advertisement

ग्वालियर के शख्स पर आरोप है कि वह एक दो नहीं बल्कि कम से कम पांच बार शादी कर चुका है। इसमें उसका परिवार भी साथ देता था। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर शख्स का परिवार उसे कुंआरा बताकर शादी करवा देता था। जब इसकी जानकारी शख्स की पहली पत्नी को हुई तो वह सीधे ग्वालियर एसपी के ऑफिस पहुंच गई और पूरी कहानी बताई।

महिला ने कहा कि 13 मई, 2018 को शेखर सिंह नाम के लड़के से उनकी शादी हुई थी। शादी के बाद पति लंबे वक्त के लिए घर से बाहर रहते थे, ऐसे में उसे शक हुआ और उसने इसके पीछे की वजह तलाशने की कोशिश की। जब महिला को अपने पति की सच्चाई पता चली तो वह हैरान रह गई। महिला को पता चला कि उसके पति का कई महिलाओं के साथ संबंध है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : दिल्ली की सोसायटी का अजब नोटिस, लोगों को दी निजी गार्ड रखने की सलाह! जानें पूरा मामला

महिला इस बात से और परेशान हो गई कि उसके पति की कई शादियां उसके ही परिवार वालों ने करवाई थी। ममता ने 2022 में पति के खिलाफ दहेज उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था, जो अभी भी कोर्ट में लंबित है। दो साल पहले पति के खिलाफ वारंट जारी किया गया था लेकिन अभी तक पुलिस ने उसे गिरफ्तार नहीं किया है। अब पत्नी ने दावा किया है कि अगर उसे गिरफ्तार नहीं किया गया तो वह देश छोड़कर भाग जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें : नोटों पर महात्मा गांधी से पहले किसकी फोटो छपती थी? जान लें जवाब

पत्नी ने एसपी ऑफिस पहुंचकर कहा है कि उसका पति देश छोड़कर भागने की योजना बना रहा है। अगर उसके पासपोर्ट और अन्य दस्तावेज को जब्त नहीं किया गया तो वह फरार हो जाएगा। वहीं पुलिस की तरफ से आरोपी के खिलाफ जांच और कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो