whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Viral Video : कहां से सीखा बहस करना? वकील के जवाब पर भड़क गए जज, दे डाली नसीहत

Courtroom Video Viral : मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के जज और वकील के बीच हुई बहस का वीडियो वायरल हो रहा है! आखिर ऐसा क्या हुआ कि वकील की बातों को सुनते ही जज साहब बिफर पड़े?
01:58 PM Oct 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
viral video   कहां से सीखा बहस करना  वकील के जवाब पर भड़क गए जज  दे डाली नसीहत

Courtroom Video Viral : हाई कोर्ट के जज और वकील के बीच हुई बहस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जज और वकील बातचीत करते-करते अचानक बहस करने लगे। बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर आया तो वायरल हो गया। बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश हाई कोर्ट के जज और वकील के बीच ये बहस हुई थी।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जस्टिस विवेक अग्रवाल मामले की सुनवाई कर रहे थे। एक वकील उनसे बहस कर रहा था। सुनवाई खत्म होने से पहले जज ने वकील से पूछ लिया कि आपने बहस करना कहां से सीखा? इस पर वकील ने जवाब देते हुए कहा कि सर, आप ही से सीखी है। इस पर जज भड़क गए।

जज ने कहा कि अच्छा इस तरह की बहस करना हमने कब सिखा दी आपको? इसके लिए आपको अवमानना की नोटिस दी जा सकती है। इसको हल्के में ना लें। इस पर वकील ने भी कहा कि अगर मेरा बहस करना अवमानना है तो हम ये 100 बार करेंगे। इस पर जज ने कहा कि आपने ये क्यों कहा कि आपसे सीखी है?

Advertisement


वकील ने कहा कि आप भी वकील थे, मैं भी वकील था। आप मेरे सीनियर थे, आपके साथ रहा तो आपसे ही सीखा है। इस पर जज ने कहा कि फालतू बात मत करिए। वकील ने कहा कि आप भी वो करते हैं तो हमें भी करना पड़ता है। अगर बहस करना और हक के लिए लड़ना अवमानना है तो इसे हम 1001 बार करेंगे।

Advertisement

यह भी पढ़ें : Google ने पहले बताया परफेक्ट फिर कर दिया रिजेक्ट, कर्मचारी ने शेयर किया चौंकाने वाला एक्सपीरियंस

जज और वकील के बीच हुई इस बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो इसलिए भी वायरल हो रहा है क्योंकि आम तौर पर वकील इस तरह की बहस हाई कोर्ट के जज से करते नहीं दिखाई देते। वीडियो को तरह -तरह के कैप्शन के साथ शेयर किया जा रहा है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो