whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'साहब, मुझे मेरी बीवी से बचा लो', पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स

Madhya Pradesh : मामला मध्य प्रदेश के शहडोल का है, यहां एक शख्स अपनी पत्नी के नाजायज संबंधों से इस कदर परेशान हो गया कि पुलिस थाने पहुंचकर मदद की गुहार लगा रहा है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसके और मां के साथ मारपीट करती है।
11:17 AM May 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
 साहब  मुझे मेरी बीवी से बचा लो   पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स

Madhya Pradesh : अक्सर इस तरह की खबरें सामने आती हैं कि पति की हरकतों या नाजायाज संबंध से परेशान होकर पत्नियां शिकायत लेकर थाने पहुंच जाती हैं। मध्य प्रदेश के शहड़ोल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां एक पति अपनी पत्नी के अवैध संबंधों व प्रताड़ना की शिकायत लेकर महीनों से थाने का चक्कर लगा रहा और कार्रवाई की मांग कर रहा है।

पति की शिकायत है कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित करती है और उसकी 80 साल की बुजुर्ग मां के साथ मारपीट भी करती है। शख्स का कहना है कि पत्नी ऐसा इसलिए करती है क्योंकि उसका किसी और व्यक्ति से नाजायज संबंध है। पीड़ित पति का कहना है कि वह पुलिस से मदद मांग रहा है लेकिन पुलिस उसके शिकायत पर कार्रवाई करने की जगह इस पर ही मामला दर्ज कर रही है।

मामला शहडोल जिले के थाना जैतपुर अंतर्गत ग्राम पैरीबहरा का है, यहां के निवासी राजेंद्र कुशवाहा पुलिस के रवैये से आहत पति अपनी मां के साथ पुलिस की चौखट चढ़कर मदद की गुहार लगा रहा है। पति, पत्नी की प्रताड़ना से इस कदर परेशान हो चुका है कि वह मां के साथ आत्मदाह की धमकी दे रहा है।


राजेंद्र कुशवाहा का कहना है कि जैतपुर थाने से लेकर एसपी से मामले की शिकायत कर चुका है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी का गांव के ही एक दबंग से नाजायज सम्बंध है। उसका जब भी मन होता है चली जाती है और रात-रात भर गायब रहती है। जब उसे रोकने की कोशिश करता हूं तो फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है और मां के साथ मारपीट करती है।

यह भी पढ़ें : डेढ़ साल के बच्चे ने पेंटिंग में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, मिली सबसे छोटे कलाकार की उपाधि

वहीं पति का कहना है कि उसकी पत्नी दबंग प्रेमी के साथ मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा चुकी है। पति अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पुलिस से मदद की मांग रहा है लेकिन किसी तरह की मदद ना मिलने पर वह पुलिस की चौखट पहुंच इंसाफ की गुहार लगा रहा है। पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति राजेन्द्र अब अपनी वृद्ध मां के साथ आत्मदाह की चेतावनी दे रहा है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो