चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'साहब, मुझे मेरी बीवी से बचा लो', पत्नी की शिकायत लेकर थाने पहुंचा शख्स

Madhya Pradesh : मामला मध्य प्रदेश के शहडोल का है, यहां एक शख्स अपनी पत्नी के नाजायज संबंधों से इस कदर परेशान हो गया कि पुलिस थाने पहुंचकर मदद की गुहार लगा रहा है। पति का कहना है कि उसकी पत्नी उसके और मां के साथ मारपीट करती है।
11:17 AM May 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Madhya Pradesh : अक्सर इस तरह की खबरें सामने आती हैं कि पति की हरकतों या नाजायाज संबंध से परेशान होकर पत्नियां शिकायत लेकर थाने पहुंच जाती हैं। मध्य प्रदेश के शहड़ोल से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, यहां एक पति अपनी पत्नी के अवैध संबंधों व प्रताड़ना की शिकायत लेकर महीनों से थाने का चक्कर लगा रहा और कार्रवाई की मांग कर रहा है।

Advertisement

पति की शिकायत है कि उसकी पत्नी उसे प्रताड़ित करती है और उसकी 80 साल की बुजुर्ग मां के साथ मारपीट भी करती है। शख्स का कहना है कि पत्नी ऐसा इसलिए करती है क्योंकि उसका किसी और व्यक्ति से नाजायज संबंध है। पीड़ित पति का कहना है कि वह पुलिस से मदद मांग रहा है लेकिन पुलिस उसके शिकायत पर कार्रवाई करने की जगह इस पर ही मामला दर्ज कर रही है।

मामला शहडोल जिले के थाना जैतपुर अंतर्गत ग्राम पैरीबहरा का है, यहां के निवासी राजेंद्र कुशवाहा पुलिस के रवैये से आहत पति अपनी मां के साथ पुलिस की चौखट चढ़कर मदद की गुहार लगा रहा है। पति, पत्नी की प्रताड़ना से इस कदर परेशान हो चुका है कि वह मां के साथ आत्मदाह की धमकी दे रहा है।


राजेंद्र कुशवाहा का कहना है कि जैतपुर थाने से लेकर एसपी से मामले की शिकायत कर चुका है। उसका आरोप है कि उसकी पत्नी का गांव के ही एक दबंग से नाजायज सम्बंध है। उसका जब भी मन होता है चली जाती है और रात-रात भर गायब रहती है। जब उसे रोकने की कोशिश करता हूं तो फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देती है और मां के साथ मारपीट करती है।

Advertisement

यह भी पढ़ें : डेढ़ साल के बच्चे ने पेंटिंग में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड, मिली सबसे छोटे कलाकार की उपाधि

वहीं पति का कहना है कि उसकी पत्नी दबंग प्रेमी के साथ मिलकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवा चुकी है। पति अपनी पत्नी से छुटकारा पाने के लिए पुलिस से मदद की मांग रहा है लेकिन किसी तरह की मदद ना मिलने पर वह पुलिस की चौखट पहुंच इंसाफ की गुहार लगा रहा है। पत्नी की प्रताड़ना से तंग पति राजेन्द्र अब अपनी वृद्ध मां के साथ आत्मदाह की चेतावनी दे रहा है।

Advertisement
Tags :
Madhya PradeshTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement