whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'शराबी हाथों' में बस, लोगों को रौंदता चला गया ड्राइवर, चपेट में आए 9 लोग; 3 की हालत गंभीर

Mumbai Bus Accident: मुंबई में एक शराबी ने गुस्से में आकर हद पार कर दी। शराबी नशे में बुरी तरीके से धुत्त था। ऐसे में उसने बस की स्टेयरिंग पकड़ी। इस हादसे में 9 लोगों की जान बाल-बाल बची है। घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है।
02:27 PM Sep 02, 2024 IST | Sakshi Pandey
 शराबी हाथों  में बस  लोगों को रौंदता चला गया ड्राइवर  चपेट में आए 9 लोग  3 की हालत गंभीर

Mumbai Bus Accident: महाराष्ट्र के मुंबई से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। नशे में धुत्त एक शराबी ने चलती बस की स्टेयरिंग पकड़ ली, जिससे 9 लोग बस की चपेट में आ गए। इस हादसे में तीन लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। वहीं पुलिस ने शराबी व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

ड्राइवर से बहस के बाद पकड़ी स्टेयरिंग

बृह्नमुंबई विद्युत आपूर्ति और परिवहन (BEST) की बस पर एक व्यक्ति शराब पीकर चढ़ा। बस रानी लक्ष्मीबाई चौक की तरफ जा रही थी। तभी नशे में धुत्त व्यक्ति ने बस के ड्राइवर से लड़ाई कर ली। दोनों के बीच तगड़ी बहस हुई। तभी गुस्से में आकर शराबी ने बस की स्टेयरिंग पकड़ ली। यह हादसा गणेश टॉकीज के पास हुआ। अचानक स्टेयरिंग पकड़ने से ड्राइवर ने बस पर नियंत्रण खो दिया और एक के बाद एक कई लोग बस की चपेट में आ गए।

यह भी पढ़ें- आखिर क्यों खूंखार हुए भेड़िए? यूपी-बिहार में ही क्यों होते हैं हमले? 

हादसे की चपेट में आए 9 लोग

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शराबी के स्टेयरिंग पकड़ते ही बस के आसपास चल रही 2 मोटरसाइकिल, 1 कार और 1 पैदल यात्री हादसे की चपेट में आ गए। इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई है। मगर हादसे में 9 लोग घायल हैं और 3 लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है।

पुलिस ने शराबी को दबोचा

इस हादसे की सूचना फौरन स्थानीय पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मोर्चा संभाला। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायलों का इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस ने शराबी सिरफिरे को भी गिरफ्तार करके कार्यवाई शुरू कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कई लोगों ने हादसे को अपनी आंखों से देखा। पुलिस सबके बयान दर्ज कर रही है।

यह भी पढ़ें- भेड़िए-तेंदुए के हमले में क्या अंतर? सीएम योगी ने सुनाए 5 फरमान; जानें कैसे होगा खात्मा?

Open in App
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो