whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कुत्तों की तरह लोगों को काटने दौड़ता है ये शख्स, खा जाता है कच्चा मांस; इलाके में मची दहशत

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, यहां एक शख्स कुत्ते की तरह लोगों को काटने दौड़ रहा है और कच्चा मांस भी खा रहा है। इससे इलाके में दहशत है।
11:34 AM Aug 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
कुत्तों की तरह लोगों को काटने दौड़ता है ये शख्स  खा जाता है कच्चा मांस  इलाके में मची दहशत

Madhya Pradesh News : मध्य प्रदेश के सागर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स कुत्तों की तरह लोगों को काटने के लिए दौड़ता है। वह बेहद हिंसक है जिसके कारण क्षेत्र में लोग खूब डरे हुए हैं। दावा किया गया है कि ये शख्स अब कच्चा मांस भी काने लगा है। बाजार में लोगों को काट भी चुका है। अब इस शख्स को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं लेकिन डॉक्टर्स ने चौंकाने वाली वजह बताई है।

सागर की एक सब्जी मंडी में सफाई करने वाले सोनू को किसी कुत्ते ने काट लिया, इसके बाद उसका व्यवहार हिंसक हो गया और कुत्तों की तरह-तरह दौड़-दौड़ कर काटता है। इससे लोग उससे बहुत डरे हुए हैं। सबसे अधिक डरावनी बात ये है कि वह लोगों को काटता है और कच्चा मांस भी खाता है। लोगों का मानना है कि ये सब कुत्ते के काटने के बाद हुआ।

मंडी के व्यापारियों का कहना है कि उसका इलाज कराने की कोशिश हुई है। डॉक्टर के पास ले जाने से लेकर इंजेक्शन दिलवाने का काम किया गया है लेकिन व्यवहार अजीब हो गया है, जिसके कारण लोगों में भय है। सब्जी बेचने वाले एक शख्स ने कहा कि कुत्ते के काटने के बाद सोनू ने कच्चा मांस खाना शुरू कर दिया और आक्रामक व्यवहार करने लगा। तमाम लोगों ने उसे डॉक्टर के पास ले जाने की कोशिश की लेकिन वह तैयार नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें : चाइनीज युवती ने जिस अंदाज में गाया शाहरुख खान का गीत, वायरल वीडियो देख हो जाएंगी ‘मोहब्बतें’

एक सब्जी वाले नरेंद्र ठाकुर ने बताया कि एक दिन जब वह सब्जी खरीद रहा था तो सोनू ने उसे काट लिया। नरेंद्र ठाकुर को भी बाद में इलाज के लिए ले जाय गया और इंजेक्शन दिया गया। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि रेबीज एक इंसान से दूसरे इंसान में नहीं फैलता है। डॉक्टर ने इसके पीछे की एक अन्य वजह बताई है।

यह भी पढ़ें : Video : ‘मेरे पापा को जेल में बंद करो’, 5 साल के बच्चे की शिकायत सुन थाना प्रभारी चौंके

डॉक्टर का कहना है कि हो सकता है कि सोनू शराब के नशे का आदी हो और उसकी मानसिक स्थिति ऐसी हो गई हो। अगर यह रेबीज होता तो स्थिति और भयानक हो सकती थी। डॉक्टर ने लोगों से अपील की है कि वह शख्स से दूर रहें और उससे अपना बचाव करें।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो