whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ये क्या! शख्स ने ऑनलाइन खरीदा घर, 20 लाख खर्च करने बाद अब क्यों हो रहा पछतावा?

Man Buy Home Online : 23 साल के शख्स ने बताया कि उसने अमेजन से ऑनलाइन 20 लाख में घर खरीदा लेकिन घर खरीदने के बाद उसे पछताना पड़ा, जानें क्या है वजह
04:57 PM Aug 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
ये क्या  शख्स ने ऑनलाइन खरीदा घर  20 लाख खर्च करने बाद अब क्यों हो रहा पछतावा

Man Buy Home Online : घर की जरूरत का लगभग सारा सामान ऑनलाइन मिल जाता है लेकिन शायद ही कोई हो जो ऑनलाइन घर खरीदना पसंद करता हो। एक शख्स ने अमेजन से घर ऑर्डर कर दिया। वह इसको लेकर काफी उत्साहित था लेकिन जब उसने इस घर को देखा तो वह निराश हो गया। उसने तय किया कि अब वह इस घर में नहीं रहेगा। यहां जानें कि आखिर क्या है पूरा मामला

एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने अमेजन पर जब घर बिकते देखा तो उसने ऑर्डर कर दिया। इसके बाद सोशल मीडिया पर उसने अपने घर का टूर देते हुए बताया कि अब वह इस घर में नहीं रहना चाहता क्योंकि वह उसके रहने लायक है ही नहीं। शख्स ने बताया कि उसने इस घर को खरीदने के लिए उसने लगभग 20 लाख रूपये खर्च किये थे।

20 लाख में खरीदा था घर, नहीं आया पसंद

सोशल मीडिया पर अपने फॉलोअर्स को बताते हुए 23 साल के जेफ नाम के शख्स ने कहा कि उसे इस घर को खरीदने के लिए 24,000 डॉलर (लगभग 20 लाख रुपये) खर्च करने पड़े। इसके बाद भी वह इतना निराश हुआ कि उसे वापस करने की मांग करने लगा लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। शख्स का कहना है कि वह इसमें रहने के बदले इसे किराए पर देगा।

यह भी पढ़ें : मॉल की पार्किंग में सामान रखने में व्यस्त थे मां-बाप, डेढ़ साल की बच्ची पर चढ़ गई कार; देखें वीडियो

जेफ नाम के इस शख्स ने कहा कि इस घर में मुझे दो सोफे भी दिए गए लेकिन वो मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आये। इतना ही नहीं, उसने बताया कि इस घर की छत इतनी नीचे हैं कि मैं उसे आसानी छू सकता हूं। यही वजह है कि मैं इस घर में रहना नहीं चाहता और इसे एक होटल के तौर पर चलाने की योजना बना रहा हूं।

यह भी पढ़ें : धड़ाम से बिल्डिंग गिरने का भयानक Video; दिल्ली में देखते ही देखते ध्वस्त हो गई 2 मंजिला इमारत

शख्स ने कहा कि मैं इसमें रहने की जगह होटल बना दूंगा, यह एक अच्छा फैसला साबित हो सकता है। मैं इसके लिए अथॉरिटी से परमिशन लेने की कोशिश कर रहा हूं। एक बार परिमशन मिलने के बाद मैं इसमें कुछ जरूरी बदलाव करवाऊंगा। मुझे उम्मीद है कि मैं इस घर की अपनी लागत लगभग 20 लाख रुपये जल्द ही वसूल लूंगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो