बीच सड़क लड़ रहे थे सांड, छुड़ाने आए शख्स के साथ हुआ कांड, वायरल हो गया वीडियो

Bull Fight Viral Video: मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में दो सांड के बीच चल रही लड़ाई को छुड़ाने पहुंचे शख्स को सांड ने उठाकर पटक दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया गया कि सांड के हमले में शख्स को चोट भी आई है।

featuredImage
एमपी के बुरहानपुर की घटना

Advertisement

Advertisement

Bull Fight Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स सांड की लड़ाई छुड़ाने पहुंचा था। सांड ने इस शख्स को ऐसा सबक सिखाया है कि जिंदगी में इसे सांड के नाम से भी डर लगेगा। दो सांडों की लड़ाई छुड़ाने पहुंचे इस शख्स के हाथ में ना तो डंडा था और ना कोई और चीज, ऊपर से लाल कपड़ा पहना हुआ था।

वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के बुरहानपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गली में दो सांड लड़ाई कर रहे हैं, लोग पानी डालकर, चिल्लाकर उन्हें भगाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वह वहां से दूर नहीं जा रहे। इसी बीच लालटीशर्ट पहनकर एक शख्स ये लड़ाई रुकवाने पहुंच गया।

बुरहानपुर शहर के राजपुरा रोड पर आवारा सांड आपस में भिड़ गए, काफी देर तक उनके बीच लड़ाई का सिलसिला जारी रहा। ये लड़ाई देखने के लिए राहगीरों और आसपास के लोग एकत्रित हो गए और वीडियो बनाने लगे।


इस बीच एक युवक ने सांडो के बीच चल रही लड़ाई को रुकवाने की कोशिश की। 'बड़ी बुआ' बनकर जब यह शख्स सांड के पास गया तो वह और बिदक गए। एक सांड ने शख्स को उठाकर वहीं पटक दिया और वहां से भाग गया। जब सांड ने शख्स को पटका तो वहां मौजूद लोग हूटिंग करते सुनाई दिए।

यह भी पढ़ें : Video: दुकान से सोने की चेन लेकर भागा चोर, हो गया Moye Moye; कुटाई का वीडियो वायरल

बताया गया कि सांड ने शख्स को सड़क पर ही पटक दिया और आपस में लड़ रहे सांड वहां से भाग गए। सांड के हमले में शख्स को मामूली चोट आई। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोगों का कहना है कि जबरदस्ती लड़ाई के बीच में घुसकर 'बड़की बुआ' बनने पर यही होता है।

Open in App
Tags :