whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

युवती से 'इज्जत' खतरे में देख टॉयलेट में छुपा युवक, बुला ली पुलिस

Viral News : चीन की एक लड़की, एक लड़के के पीछे पड़ गई। बस स्टॉप पर ही गले मिलने के लिए जबरदस्ती करने लगी। परेशान होकर लड़का एक टॉयलेट में छुप गया और पुलिस से इसकी शिकायत की।
05:09 PM Apr 23, 2024 IST | Avinash Tiwari
युवती से  इज्जत  खतरे में देख टॉयलेट में छुपा युवक  बुला ली पुलिस

Viral News : बस स्टॉप पर खड़े एक लड़के के पीछे एक लड़की पड़ गई। खुद को बचाने के लिए लड़का इधर-उधर भागता रहा लेकिन लड़की उसका पीछा नहीं छोड़ रही थी। सार्वजानिक जगह पर लड़की ने लड़के साथ जबरदस्ती करने की भी कोशिश की है। परेशान होकर लड़के ने पुलिस से मदद मांगी। अंत में वह अपनी इज्जत बचाने के लिए टॉयलेट में घुस गया।

मामला चीन का है। यहां एक लड़के के पीछे एक लड़की पड़ गई। यिजाई नाम के इस लड़के चीनी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बताया कि वह बस स्टॉप पर खड़ा था तभी एक लड़की उसके करीब आई और गले मिलने की कोशिश करने लगी। मैंने उसे दूर करने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी।

लड़का, लड़की से बचने के लिए भागने लगा लेकिन लड़की ने यह कहकर पीछा करना शुरू कर दिया कि तुम बहुत अच्छे हो। लड़के ने कहा कि आप दूर रहो मुझसे। क्या सार्वजनिक जगह पर ऐसा करते आपको शर्म नहीं आती। इसके बाद लड़का एक बस में सवार हो गया तो लड़की भी उसके पीछे-पीछे बस में चढ़ गई।

यह भी पढ़ें : एयरपोर्ट पर लैंड करते ही फ्लाइट में चले लात-घूंसे, पुलिसवाले को भी पीटा; वीडियो वायरल

परेशान होकर लड़के ने उसे अपनी बहन कहते हुए पीछा ना करने की अपील की लेकिन लड़की मान ही नहीं रही थी। थोड़ी देर बाद लड़की को चकमा देकर लड़का एक रेस्टोरेंट में घुस गया और टॉयलेट में जाकर बैठ गया। लड़की यहां भी पहुंच गई और लड़के बारे में पूछताछ करने लगी।

यह भी पढ़ें : अरुण गोविल के रोड शो में शख्स ने लगाया ‘जय श्री राम’ का नारा, जेब से गायब हो गए हजारों रुपये

किसी तरह लड़का अपने घर पहुंचा और पुलिस से इसकी शिकायत की। पुलिस ने बताया कि इस तरह की शिकायतें पहले भी मिल चुकी हैं। लड़की मानसिक रूप से अस्वस्थ है। हम लोग लड़की के मां-बाप से देखभाल करने की बात कह चुके हैं। हालांकि हम फिर से उन्हें हिदायत देंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो