whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेडशीट से फांसी लगाकर शख्स ने दी जान, व्हाट्सऐप पर स्टेटस लगाकर बताई ये वजह

Rajasthan News : राजस्थान के जयपुर में एक शख्स ने आत्महत्या करने से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया और उसे स्टेटस पर लगा दिया। शख्स का वीडियो सामने आया है।
07:47 PM Aug 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
बेडशीट से फांसी लगाकर शख्स ने दी जान  व्हाट्सऐप पर स्टेटस लगाकर बताई ये वजह

Rajasthan News : राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स ने अपने बेडरूम में बेडशीट से फांसी लगाकर जान दे दी है। इससे पहले शख्स ने एक वीडियो बनाया और उसे व्हाट्सऐप पर शेयर कर दिया। इसके बाद उसने सुसाइड कर ली। अब इस शख्स का वीडियो सामने आया है।

सुसाइड करने से पहले शख्स ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें उसने एक शख्स का नाम लिया और कहा कि इसी की वजह से मैं सुसाइड कर रहा हूं। शख्स ने कहा कि जिसकी वजह से वह सुसाइड करने पर मजबूर हुआ है, वह उसके गांव का ही रहने वाला है। इस वीडियो को रिकॉर्ड करने के बाद उसने स्टेटस पर लगा दिया और फिर दुनिया से अलविदा कह दिया।

शख्स ने कर लिया सुसाइड

18 सेकेंड के इस वीडियो में युवक ने कहा, 'मैं आत्महत्या कर रहा हूं, जिसका जिम्मेदार राजेश शर्मा है। शख्स का वीडियो देखने के बाद तमाम लोग उसके पास पहुंचे, लेकिन तब तक उसकी जान जा चुकी थी। शख्स के मरने की सूचना पर घर में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें : मॉल की पार्किंग में सामान रखने में व्यस्त थे मां-बाप, डेढ़ साल की बच्ची पर चढ़ गई कार; देखें वीडियो

बताया गया कि मृतक युवक की पहचान गंगापुर सिटी के बालाघाट निवासी नवदीप सिंह चौहान के रूप में हुई। वह एक फार्म हाउस में रहकर बजरी रॉयल्टी का काम करता था। 17 जुलाई को उसने सुसाइड कर लिया था। हालांकि वीडियो के आधार पर मृतक के चाचा ने FIR दर्ज करवाई है।

यह भी पढ़ें : ‘कार पर लगा भाजपा का झंडा,अंदर हो रही अश्लीलता’, सपा ने वीडियो शेयर कर कसा तंज

मृतक नवदीप ने जब सुसाइड करने का वीडियो स्टेटस पर लगाया तो परिजन लगातार कॉल करने लगे। इसके बाद जब कॉल नहीं उठी तो लोग चिंतित हो गए। अब इसी वीडियो के आधार पर पुलिस से शिकायत की गई और पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो