चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कुत्ते को बेरहमी से पीटा, सड़क पर पटका; क्रूरता की हदें पार

Dog Video Viral : उत्तर प्रदेश के बागपत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स स्ट्रीट डॉग के क्रूरता करता दिखाई दे रहा है। मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।
08:27 PM Jun 15, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Dog Video Viral : कुत्तों को लेकर देश में काफी बवाल हो चुका है। लोग धड़ों में बंटे दिखाई दिए। एक वो लोग जो खुद को एनिमल लवर कहते हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं, जो कुत्तों को रिहायशी इलाके से दूर रखना चाहते हैं और पास आने पर हमला कर देते हैं। बागपत में एक शख्स ने एक कुत्ते के साथ क्रूरता की है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। ।

Advertisement

मामला बागपत का है, जहां मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना हुई है। एक शख्स का वीडियो वायरल हो रहा है जो एक बेजुबान कुत्ते को बुरी तरह पीटता दिखाई दे रहा है। वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स कुत्ते की पूंछ पकड़कर उसे घुमा रहा है और सड़क पर पटक दिया।

बताया गया कि शख्स ने कई बार कुत्ते को सड़क पर पटका, जिससे उसके शरीर की लगभग सारी हड्डियां टूट चुकी हैं और वह मरणासन्न स्थिति में पड़ा हुआ हैं। कभी भी उसकी मौत हो सकती हैं। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई है। कुत्ते के साथ की गई क्रूरता का वीडियो हम आपको नहीं दिखा सकते!


एक शख्स ने थाने पर तहरीर देखकर पुलिस से शिकायत की है। शिकायत पत्र में लिखा हुआ है कि सावेज नाम का शख्स गली के कुत्तों को पकड़कर उनके साथ इस तरह की क्रूरता कर रहा है। इससे पहले भी वह इस तरह की हरकतें कर चुका है, ऐसे में इसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : घूंघट की आड़ में भाभियों ने लचकाई कमरिया, देख कायल हुए लोग, वीडियो वायरल

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस का कहना है कि मामले को संज्ञान में लेकर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार मामला थाना बड़ौत क्षेत्र के कस्बा बड़ौत का है। कुत्ते के साथ की जा रही मारपीट के सम्बन्ध में थाना बड़ौत पर अभियोग पंजीकृत किया गया है। अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Advertisement
Tags :
Dog Attack VideoTrending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement