whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Apple मैकबुक चुराने के बाद चोर ने लिखा नोट - और मजबूत करो सिक्योरिटी, ऐसे उठा लाई पुलिस

Thief Caught : Apple मैकबुक चुराने के बाद दुकानदार के लिए चोर ने मैसेज ने लिखा कि अपने दुकान की सिक्योरिटी और कड़ी करो। हालांकि चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
11:31 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
apple मैकबुक चुराने के बाद चोर ने लिखा नोट   और मजबूत करो सिक्योरिटी  ऐसे उठा लाई पुलिस

Thief Caught : कई चोर चोरी करने के लिए घर या दुकान में घुसते हैं, घटना को अंजाम देने के लिए एक नोट छोड़कर जाते हैं, जिसमें वह दुकान के मालिक या पुलिसकर्मियों को चुनौती देते हैं। ऐसा ही एक मामला चीन से सामने आया है ,जहां एक दुकान से एप्पल मैकबुक चुराने के बाद शख्स ने चिट्ठी लिखकर कहा कि सिक्योरिटी को और अच्छा करो।

चीन के शंघाई शहर में एक चोर ने पहले चोरी की और फिर एक मैसेज लिखकर दुकान मालिक से कहा कि वो अपने एंटी-थेफ्ट सिस्टम को अपग्रेड करें। हालांकि इस मामले को लेकर जब पुलिस ने जांच पड़ताल की तो चोर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

चोरी हुआ था एप्पल का मैकबुक

शंघाई पुलिस के अनुसार घटना 17 मई को हुई थी। चोरी सांग नाम के एक चोर ने की । वह इमारत की बाहरी दीवार पर चढ़ा और फिर दुकान में घुस गया और इसके बाद चोर ने कई समानों के साथ ही एक एप्पल का मैकबुक भी चुरा लिया। जब वह चोरी की घटना को अंजाम देकर जा रहा था तब उसने एक नोट लिखा।

यह भी पढ़ें : सांसद और शराबी के बीच हुई बातचीत का ऑडियो वायरल, आधी रात को कर दी दुकान खुलवाने की मांग

नोट में लिखा था कि मैंने एक कलाई घड़ी और एक लैपटॉप ले लिया है। आपको अपनी सुरक्षा में और सुधार करना चाहिए। उसने आगे लिखा कि मैंने सभी फोन और लैपटॉप नहीं लिए, क्योंकि मुझे डर था कि इससे आपके व्यवसाय को नुकसान हो सकता है।"

यह भी पढ़ें : बारिश में रील बनाती युवती बिजली गिरते ही भागी, बिहार से वायरल हुआ वीडियो

हैरानी की बात ये है कि चोर ने अपना नंबर तक लिख दिया। चोर ने लिखा "अगर आपको अपना लैपटॉप और फोन वापस चाहिए तो मुझसे संपर्क करें।" चोर के फोन नंबर और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो