होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जवान ने फायरिंग कर काट दिया फीता, वीडियो हुआ वायरल तो संकट में आई नौकरी!

Viral Video : सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स रिवाल्वर से क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करता दिखाई दे रहा है। हालांकि अब रिवाल्वर से क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करना भारी पड़ गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
07:37 PM Mar 02, 2024 IST | Avinash Tiwari
रिवाल्वर से काटा क्रिकेट टूर्नामेंट उद्घाटन का फीता
Advertisement

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स रिवाल्वर से फीता काटता दिखाई दे रहा है। शुरुआत में पहनावा देखकर दावा किया गया कि ये कोई स्थानीय नेता हैं लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद जब पुलिस ने पड़ताल की तो हैरान करने वाली जानकारी सामने आई है।

Advertisement

रिवाल्वर से फीता काटा, वीडियो वायरल

वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर का बताया जा रहा है। वीडियो में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन करने के लिए एक शख्स पहुंचा। उसने कैंची की जगह रिवाल्वर से फीता काटा, वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने मामले की जांच की। पता चला कि ये कोई नेता नहीं बल्कि अर्धसैनिक बल का जवान है।

पुलिस ने इस मामले को सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान लिया और बताया कि वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स अर्धसैनिक बल का जवान है, जो एक दिन की छुट्टी पर गांव पहुंचे थे। फीता काटने के लिए फायरिंग कर दिया, जिसका वीडियो वायरल हुआ तो बवाल खड़ा हो गया।

देखिए वीडियो


पुलिस ने बताया कि इस मामले को संज्ञान में लेकर हर्ष फायरिंग के मामले में केस दर्ज किया गया है और मामले की जानकारी विभाग को भी दे दी गई है। हालांकि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इस पर लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें : क्या बिल गेट्स को चाय पिलाते ही ‘घमंडी’ हुआ डॉली चायवाला? यूजर बोला-रानू मंडल जैसा हाल…

एक ने लिखा कि ये समाज में पाई जाने वाली अलग ही तरह की सोशेबाजी वाली प्रजाति है। अम्बेडकरनगर में क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन “रिवाल्वर से फ़ीता काट कर” किए हैं। अरे भाई, इससे कौन सा रौला बन जाएगा? एक ने लिखा कि चलाने वाला तो ठीक है, पर सामने खड़े लोग भी बड़े हिम्मती हैं।

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद अब अर्धसैनिक बल के जवान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। इस तरह रिवाल्वर से उद्घाटन करना भारी पड़ गया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsUP PoliceViral Video
Advertisement
Advertisement