चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

4 करोड़ की कार को नाव बनाकर बैठा शख्स, दुबई की बारिश का मजा लेते वायरल हुआ वीडियो

Man Enjoying On Rolls Royce In Dubai Rain Viral Video: दुबई में बारिश से बाढ़ जैसे हालात होने के बाद अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। वीडियो को देख यूजर्स खूब तंज कस रहे हैं, एक ने तो यहां तक कह दिया कि 'इतनी महंगी कार उड़ती नहीं है, भैया'।
07:58 PM Apr 17, 2024 IST | Prerna Joshi
Man Enjoying On Rolls Royce In Dubai Rain Viral Video
Advertisement

Man Enjoying On Rolls Royce In Dubai Rain Viral Video: युएई में 24 घंटे के अंदर इतनी बारिश हुई कि इससे बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए। बारिश और तूफान के चलते अफरातफरी मच गई और देखते-ही-देखते यह मामला घातक होता चला गया। इस डिजिटल की दुनिया में सोशल मीडिया पर हर टॉपिक की वीडियो वायरल होती हैं। जहां, बारिश की वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई थी, इस बीच एक शख्स का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया। वीडियो में शख्स भरे हुए पानी के बीच चिल करता नजर आ रहा है।

Advertisement

आपको बता दें कि 15 अप्रैल की शाम से 16 अप्रैल की शाम तक दुबई में इतनी बारिश हुई, जितनी लगभग डेढ़ साल में होती है। UAE के साथ-साथ (बहरीन (Bahrain), ओमान (Oman), कतर (Qatar) और सऊदी अरब (Saudi Arabia) में भी भारी बारिश देखने को मिली। हालांकि, ओमान में बारिश और तूफान की वजह से 18 लोगों की मौत भी हो गई है।

वायरल वीडियो में क्या है?

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स लाल रंग की रोल्स रॉयस के बोनट पर बैठा है और आसपास पानी भरा हुआ है। ऐसा लग रहा है मानो शख्स आराम से नजारे का जायजा ले रहा है। उसके हाथ में एनर्जी ड्रिंक भी दिख रही है। वीडियो में दूर-दूर तक पानी भरा हुआ है और करीब 4 करोड़ की गाड़ी की नाव बनाई हुई है।

Advertisement

वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि "वियतनाम के इस 29 साल के विदेशी मुद्रा व्यापारी @mrpips217 ने अपने टाइम का अधिकतम लाभ उठाने का फैसला लिया, जब उसकी नई-नवेली रोल्स रॉयस दुबई की बारिश में फंस गई।"

अब तक कितने लोग देख चुके वीडियो?

वीडियो में गदर फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक चल रहा है और इसे 3 घंटे पहले अपलोड किया गया है। अभी तक वीडियो को 38 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। इस वीडियो को अभी तक लगभग 1 5 M लोग देख चुके हैं।

क्या बोले सोशल मीडिया यूजर्स?

एक यूजर ने कमेंट किया "बस इतना पैसा चाहिए जीवन में" तो एक ने लिखा कि "इतनी महंगी कार उड़ती नहीं है, भैया"। एक यूजर ने लिखा कि "सिर्फ ट्रेडर्स ही ऐसा कर सकते हैं"।

Advertisement
Tags :
DubaiTrending Video
Advertisement
Advertisement