whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

खिड़की तोड़ घर में घुसा, खाना बनाया, सफाई की, नहाया और फिर… शख्स की करतूत सुन पकड़ लेंगे माथा

Bizarre News : खिड़की तोड़कर घर में एक शख्स घुस गया। इसके बाद खाना बनाया, खाया, कपड़े साफ किए और नहाया। जाते वक्त उसने मकान मालिक के नाम पर एक नोट छोड़कर गया, जिसे पढ़कर मकान मालिक हैरान रह गया।
11:32 AM Sep 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
खिड़की तोड़ घर में घुसा  खाना बनाया  सफाई की  नहाया और फिर… शख्स की करतूत सुन पकड़ लेंगे माथा

Bizarre News : घर में अगर कोई शख्स खिड़की, दरवाजे तोड़कर घुस जाए, सामान बिखरा हुआ मिले तो चोरी की आंशका सबसे पहले जताई जाती है लेकिन एक शख्स जब खिड़की तोड़कर घर में घुसा तो उसने पहले घर की सफाई की, खाना बनाया, नहाया और फिर एक संदेश लिखकर वहां से भाग गया। घर के मालिक जब पहुंचे तो नजारा देखकर वह भी हैरान रह गए।

मामला अमेरिका के वाशिंगटन का है। यहां एक शख्स घर में जबरदस्ती घुसकर सफाई करता, खाना बनाता, नहाता और फिर एक संदेश छोड़कर भाग जाता है। पुलिस ने एक ऐसे ही शख्स को पकड़ा है जो वाशिंगटन में कई घरों में घुसा, अपने लिए खाना पकाया और फिर सफाई की। हैरानी की बात ये है कि इसने किसी घर से कुछ चुराया नहीं।

शख्स की अजीब हरकत

एक शख्स ने बताया कि घुसपैठिया किचन की खिड़की तोड़कर घर में घुस आया। उसने किचन का इस्तेमाल किया और खुद के लिए खाना पकाया। बर्तन साफ ​​किया और नहाया। इतना ही नहीं, बिखरे कपड़े को उसने ठीक करके रख दिया। इसके बाद, शख्स बिना कुछ चुराए वह वहां से भाग गया। जाने से पहले वह एक नोट छोड़कर गया।

यह भी पढ़ें : भारत के सबसे खतरनाक गांव! यहां दी जाती है अपराध करने की ट्रेनिंग

घर पहुंचा मालिक तो मिला ये नोट 

घर के मालिक ने बताया कि जब मैं सुबह घर पहुंचा तो मैंने देखा कि किचन में एक नोट पड़ा था। इसमें नोट में लिखा था, 'मुझे खाने की सख्त जरूरत थी। मैं आपके घर में घुस आया। मैं घर में खाना खाया, नहाया, मुझे माफ कर दो।' मालिक ने आगे बताया कि मजेदार बात यह है कि वह अपने बर्तन भी धोता था तो मुझे लगता है कि वह एक अच्छा बदमाश था। इतना ही नहीं, वह रात में सोया था और कंबलों को मोड़कर रख दिया था।

यह भी पढ़ें : ट्रेन में टिकट चेक कर रही ‘महिला TTE’ को देख यात्रियों ने बुलाई RPF; वजह जान पकड़ लेंगे माथा

एक अन्य ने बताया कि एक शख्स ने गैराज की चाबी चुरा ली। फिर वह गैराज में घुसने की कोशिश करने लगा। हालांकि घर पर लोग मौजूद थे तो वह भाग खड़ा हुआ। साल 2019 में बोस्टन में भी ऐसी ही घटना हुई थी, जिसमें शख्स घर में घुसने के बाद सफाई की और टॉयलेट पेपर से गुलाब बनाकर रखकर दिया था।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो