होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

दूल्हा-दुल्हन को नेग देने के लिए चाचा ने स्टेज पर खोल दी पैंट! वीडियो हो रहा वायरल

Wedding Video Viral : सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए चाचा स्टेज पर चढ़े और नेग के पैसे निकालने के लिए अपनी पैंट खोलने लगे। यह वीडियो वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
11:48 AM Feb 27, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Wedding Video Viral: शादी से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ वीडियो देखकर लोग भावुक होते हैं तो कुछ वीडियो हमें हंसने पर मजबूर कर देते हैं। एक ऐसा ही वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें स्टेज पर आशीर्वाद देने पहुंचे चाचा की हरकत देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

Advertisement

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि स्टेज पर दूल्हा और दुल्हन बैठे हुए हैं। एक-एक कर लोग आशीर्वाद देने के लिए स्टेज पर जा रहे हैं। इसी बीच एक चाचा स्टेज पर चढ़े और जोड़े को आशीर्वाद देने लगे। हालांकि इसके बाद वह नेग देने के लिए अपनी पैंट खोलने लगे।

वीडियो में देखा जा सकता है कि चाचा स्टेज पर चढ़े और अपनी पैंट खोलकर एक पोटली निकालते हैं। उसमें से पैसा निकालकर दूल्हा दुल्हन को नेग देते हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है। इस पर तमाम लोगों की प्रतिक्रियाएं दे रही हैं।


एक ने लिखा कि मेरी आंख बंद थी भाई, मैंने कुछ देखा ही नहीं। एक ने लिखा कि यार बटुआ लोग कहां-कहां रखते हैं। एक अन्य ने लिखा कि चाचा एकदम देसी हैं। उनके अंदर कोई दिखावट नहीं है। एक ने लिखा कि भाई वह गांव के रहने वाले हैं, गांव के लोग दिखावा नहीं करते, भोले होते हैं। उनका मजाक नहीं बनाना चाहिए।

Advertisement

यह भी पढ़ें : पुलिसवाले की हेकड़ी वकील ने निकाली, फेसबुक से सारी हरकतें लाइव कर डालीं, वीडियो वायरल

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हमारे देश के लोग कितने भोले हैं, वेस्टर्न कल्चर से अनजान इनके पास कोई दिखावा नहीं है। एक ने लिखा कि मुझे हंसी तो आ रही है, लेकिन उनकी इस भोली सी हरकत पर दया भी आ रही है। एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि शादी में इस तरह के लोग जरूर होते हैं, ये शुद्ध गांव के लोग हैं, इनका मजाक नहीं बनाया जाना चाहिए।

Open in App
Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Videowedding Viral Video
Advertisement
Advertisement