चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'बाप बनकर बर्बाद हुई जिंदगी', 2 साल की बेटी से नफरत करता है शख्स! बोला-बीवी को भी छोड़ दूंगा

Viral News : एक शख्स का कहना है कि जब से उसकी बेटी पैदा हुई है, उसकी जिंदगी तबाह हो गई है। वह कभी नहीं चाहता कि उसके बच्चे हों और अब वह अपनी पत्नी को भी छोड़ने की बात कह रहा है। पढ़िए क्या है पूरी खबर।
08:00 AM Jun 25, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral News :  बच्चे ना होने पर कपल परेशान हो जाते हैं, डॉक्टर से सलाह लेने और इलाज कराने में अच्छा पैसा खर्च कर देते हैं। हर कोई जिंदगी में पिता जरूर बनना चाहता है लेकिन एक शख्स ऐसा भी है, जिसे अपने दो साल की बच्ची से इस कदर नफरत हो गई है कि वह अपनी पत्नी को भी छोड़ने की बात कह रहा है। शख्स का कहना है कि वह कभी नहीं चाहता था कि वह बाप बने और अब ये बर्दाश्त नहीं कर पा रहा है।

Advertisement

Rediit पर एक शख्स ने पोस्ट लिखकर बताया है कि वह अपनी बच्ची से नफरत करता है वो कभी चाहता ही नहीं था कि उसके बच्चे भी हों लेकिन पत्नी की जिद के आगे उसे बच्चा पैदा करना पड़ा। अब इस शख्स का कहना है कि बच्चा होने के बाद उसकी शादी और मानसिक स्वास्थ्य दोनों ही बर्बाद हो गए हैं। शख्स ने बताया कि मुझे पिता बनने से नफरत है। मुझे घर आकर उसकी देखभाल करने में डर लगता है।

पत्नी नहीं देती टाइम और ...

शख्स ने लिखा कि जब मैं उसे गोद में लेता हूं तो ऐसा नहीं है कि मुझे अच्छा नहीं लगता है लेकिन पता नहीं क्यों मुझे डर लगता है। शख्स ने कहा कि साफ साफ कहूं तो मुझे बच्चों से और बाप बनने से नफरत है। शख्स ने कहा कि बच्ची की रोने की वजह से वह सो नहीं पा रहे हैं और ना ही उनकी पत्नी उन्हें समय दे पा रही है। ऐसे में अब उन्हें बच्चों से और नफरत होती जा रही है।

Having a baby has destroyed our marriage. I’m contemplating leaving. Does it get better?
by inMarriage

Advertisement


शख्स ने बताया कि बच्ची के साथ पत्नी इस कदर व्यस्त हो गई है कि उसके पास मेरे लिए टाइम ही नहीं है क्यों कि वह अपनी बच्ची के साथ हमेशा व्यस्त रहती है। उसने बताया कि वह बच्ची से इतना प्यार करती है कि शायद ही कभी उसे अपने पास से दूर रखती हो। मेरी पत्नी हर समय सिर्फ बच्ची के बारे में ही बात करती रहती है।

यह भी पढ़ें : रातों रात वायरल बुजुर्ग की लोगों के तानों ने ली जान, Reels के Like बढ़ाने को करते थे दुखी

शख्स का कहना है कि वह इस कदर परेशान हो चुका है कि घर तक छोड़ने के बारे में विचार कर रहा है। शख्स ने कहा कि जब से बच्ची पैदा हुई है, दो सालों में मेरा मानसिक स्वास्थ्य बहुत खराब हो गया है। मैं सारी जिम्मेदारी नहीं उठा सकता। क्या बच्चे बड़े होने के साथ उनके व्यवहार और स्थितियों में परिवर्तन आता है? शख्स के इस पोस्ट पर हजारों लोगों ने जवाब दिया है। कुछ का कहना है कि आप किसी डिसऑर्डर से पीड़ित हो, इलाज की जरूरत है। वहीं कुछ ने कहा कि दुनिया में शायद ही ऐसे बाप हों, जिन्हें अपने बच्चे और परिवार से नफरत हो जाए।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement