Flipkart का लाखों ग्राहकों को तोहफा, नया फीचर लॉन्च, 13 मिनट में डिलीवर हुआ लैपटॉप

Flipkart Minutes Delivery: एक शख्स ने स्टारबक्स में बैठकर फ्लिपकर्ट मिनट्स से लैपटॉप ऑर्डर कर दिया। कुछ ही देर बाद पैकेट लेकर डिलीवरी बॉय पहुंच गया। लैपटॉप डिलीवर होने में महज 13 मिनट लगे।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

Flipkart Minutes Delivery : अगर आप कॉफी पीने के लिए स्टारबक्स जाएं तो कॉफी मिलने में ही 15 से 20 मिनट लग जाते हैं, लेकिन यकीन मानिए इससे भी कम वक्त में एक शख्स ने लैपटॉप ऑर्डर करके डिलीवरी भी ले ली। बेंगलुरु में स्टारबक्स के आउटलेट में बैठकर शख्स ने फ्लिपकार्ट मिनिट्स से लैपटॉप ऑर्डर किया। इसके कुछ ही समय बाद जो हुआ, उनसे सभी को चौंका दिया।

बेंगलुरु निवासी सनी गुप्ता ने फ्लिपकार्ट मिनट्स से लैपटॉप ऑर्डर किया और इसका अनुभव उसने X पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि महज 13 मिनट में उन्हें लैपटॉप की डिलीवरी मिल गई और उन्होंने स्टारबक्स के आऊटलेट में बैठकर ही उसकी अनबॉक्सिंग की।

सनी गुप्ता ने X पर लिखा कि फ्लिपकार्ट मिनट्स से लैपटॉप ऑर्डर किया है। 7 मिनट में डिलीवरी होगी। इसके बाद अपडेट करके 12 मिनट कर दिया गया। गुप्ता ने बताया कि डिलीवरी पार्टनर को स्टारबक्स तक पहुंचने में करीब 3 मिनट लगे, जहां वह बैठे थे। OTP वेरिफिकेशन के बाद लैपटॉप उन्हें सौंप दिया गया।


उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह लैपटॉप की अनबॉक्सिंग करते दिखाई दे रहे हैं। उनके वीडियो को देखने पर पता चलता है कि एक एसर प्रीडेटर लैपटॉप का ऑर्डर दिया था, जिसकी कीमत ऑनलाइन ₹ 95,000 से ₹ ​​2.5 लाख के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ें : ये प्रभु! ये क्या हुआ? पत्नी को रंगे हाथ पकड़ने के चक्कर में पति खुद पहुंचा जेल

सोशल मीडिया पर सनी गुप्ता का पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स की मिली जुली प्रतिक्रियाएं सामने आईं हैं। कुछ ने महज 13 मिनट में लैपटॉप डिलीवरी की जमकर तारीफ की तो कुछ ने सलाह दी कि इससे भी कम वक्त में लैपटॉप किसी दुकान से खरीदा जा सकता था। मुझे क्विक कॉमर्स का यह प्रचार समझ में नहीं आता है।

Open in App
Tags :