whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अरे बाप रे! सांप के साथ अचानक ये क्या करने लगा शख्स? वीडियो हो रहा वायरल

Viral Video: वीडियो शेयर करने वाला शख्स एक चिड़ियाघर का संचालक है। सांप को शख्स द्वारा चूमता देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। वीडियो वायरल हो रहा है और यूजर्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।
06:43 PM Dec 30, 2023 IST | Shubham Singh
अरे बाप रे  सांप के साथ अचानक ये क्या करने लगा शख्स  वीडियो हो रहा वायरल

सांपों के बारे में तरह-तरह की बातें कही जाती हैं। कभी दोमुहां सांप तो कभी कम जहरीले और ज्यादा जहरीले सांपों के बारे में आपने सुना होगा। सांप रेस्क्यू करने के भी वीडियोज आए दिन सामने आते रहते हैं। सांपों से जुड़ा ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एक शख्स एक सांप को चूमता यानी किस करता हुआ दिखाई दे रहा है। शख्स सांप की खाल उतारने में भी उसकी मदद करता दिख रहा है।

इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया 30 सेकेंड का यह वीडियो काफी लोग देख रहे हैं। इसे करोड़ों लोग देख चुके हैं और लाखों लाइक्स मिले हैं। इंस्टा यूजर्स इसपर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यहां एक ऐसा सांप हो जो दूसरे सांपों को खाता है।

वीडियो शेयर करने वाला शख्स एक चिड़ियाघर का संचालक है। सांप को शख्स द्वारा चूमता देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए। विदेशी पशु विशेषज्ञ और चिड़ियाघर के संचालक का नाम माइक होल्स्टन है। उनके द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो काफी लोग देख रहे हैं। वीडियो के साथ ही उन्होंने सांप के बारे में कई बातें बताईं हैं।

https://www.topskitchen.com/

) 375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

ये भी पढ़ें-Mukesh Ambani की संपत्ति में इस साल हुई रिकॉर्ड बढ़ोतरी, कमाई के मामले में कौन रहे टॉप 5

क्या बताया शख्स ने

चिड़ियाघर ने बताया है कि यह दूसरे सांपों को खाता है। दूसरे सांपों को खाना इसका पसंदीदा भोजन है। यह ज्यादातर उत्तरी अमेरिका और यूएसए में पाया जाता है। यह वहां का सबसे लंबा साप है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे वह सांप को केंचुली उतारने में मदद करता है। इस दौरान सांप फुंफकारता भी है।

बता दें कि सांप के जहर की वजह से लोग इसे सबसे खतरनाक जानवरों में से एक मानते हैं। हर साल इसके काटने से हजारों लोगों की मौत हो जाती है। नई चमड़ी आने पर सांप पुरानी चमड़ी को उतार देते हैं।

ये भी पढ़ें-Gold Silver Price: साल 2024 में 72,000 रुपये तक जा सकती है 10 ग्राम सोने की कीमत, जानें क्या है वजह

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो