whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

प्यार का प्रपोजल रिजक्ट होने पर गुस्साया युवक, 20 साल की लड़की को सोते हुए मारा चाकू

Man Stabbed Girl After Refusing Proposal: एक ऐसा मामला सामने आया जहां एक 20 साल की लड़की की सोते हुए हत्या कर दी गई। घर में एक शख्स घुसा और बेरहमी से चाकू गोदकर उसे मौत के घाट उतार दिया। लड़की के उसका प्रपोजल ठुकराने के बाद यह घटना सामने आई।
05:21 PM May 15, 2024 IST | Prerna Joshi
प्यार का प्रपोजल रिजक्ट होने पर गुस्साया युवक  20 साल की लड़की को सोते हुए मारा चाकू
Man Stabbed Girl After Refusing Proposal

Man Stabbed Girl In Sleep: कहते हैं कि जब कोई प्यार में हो तो वह हर हद तक गुजर जाता है । अपना प्यार पाने के लिए लोग हत्या करने पर भी उतारू हो जाते हैं। आए सुनने में आता है कि प्रपोजल ठुकराने की वजह से लड़के गुस्से में लड़कियों का मर्डर कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला कर्नाटक से सामने आया जहां शख्स प्यार ठुकराए जाने पर इतना नाराज हो गया कि सोती हुई लड़की को ही बेरहमी से मार डाला।

चाकू गोदकर की हत्या

आपको पता दें कि यह मामला हुबली इलाके का है जहां पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक वह आदमी लड़की के घर में घुस गया और जब वह सो रही थी तो उसके शरीर में चाकू गोदकर हत्या कर दी। लड़की की उम्र 20 साल है और उसकी पहचान अंजलि अंबिगोरा के तौर पर हुई है। आरोपी शख्स ने हत्या को अंजाम उसके बाद दिया जब लड़की ने उसका प्रपोजल रिजेक्ट कर दिया।

मामले को लेकर क्या बोली पुलिस?

इस मामले को लेकर हुबली के एसपी गोपाल बयोकाड ने बताया कि वीरपुरा ओनी गांव के पास बेंडिगेरी थाना इलाके में अंजलि नाम की लड़की की हत्या की जानकारी मिली है। हमलावर ने उसके घर के अंदर घुसकर चाकू मारकर हत्या कर दी है। हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और इस समय घटना के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए जांच चल रही है। हालांकि, अंजलि के अपराधी को पकड़ने के लिए एक टीम भी गठित की गई है। यह घटना हुबली के वीरपुरा लेन में हुई और पुलिस ने जानकारी दी कि आरोपी विश्वा उर्फ ​​गिरीश मामला सामने आने के बाद से ही फरार है।

यह भी पढ़ें: इंस्टाग्राम पर रातों रात स्टार बनी जवां दादी, तीन शादी

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो