चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ये कैसा अंधविश्‍वास! प्‍लेन में चढ़ते ही गुड लक के ल‍िए शख्‍स ने इंजन में फेंके स‍िक्‍के

Man Threw Coins in Flight Engine : चीन में उड़ान भरने को तैयार एक फ्लाइट के इंजन में एक शख्स ने सिक्के फेंक दिए। इस घटना के बाद फ्लाइट लेट हो गई। जांच पड़ताल में पता चला कि एक शख्स ने इंजन में सिक्के फेंक दिए हैं। इससे जुड़ा एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।
10:47 AM Mar 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
शख्स ने फ्लाइट के इंजन में फेंके सिक्के
Advertisement

Man Threw Coins in Flight Engine : जादू टोना और टोटका करने वाले और इसमें विश्वास करने वाले लोग दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं। भारत के लोग भी इसमें पीछे नहीं है लेकिन चीन से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक शख्स ने उड़ान भरने जा रही फ्लाइट के इंजन में सिक्के फेंक दिए। हालांकि वह रंगे हाथों पकड़ा गया, जिसका वीडियो भी सामने आया है।

Advertisement

शख्स ने फ्लाइट के इंजन में फेंके सिक्के

वीडियो में देखा जा सकता है कि फ्लाइट के अंदर अफरा तफरी का माहौल है। फ्लाइट अटेंडेंट एक शख्स से पूछताछ करते दिखाई दे रहे हैं। खिड़की के किनारे बैठा एक शख्स जवाब दे रहा है। बताया गया कि शख्स ने उड़ान भरने को तैयार इंजन में चार से छह सिक्के डाल दिए थे।

उड़ान में हुई देरी

जानकारी के मुताबिक , चाइना साउदर्न एयरलाइंस फ्लाइट CZ8805 को बीजिंग के लिए उड़ान भरनी था। 6 मार्च की सुबह 10 बजे फ्लाइट के उड़ान भरने के लिए तैयारी हो रही थी लेकिन इंजन में सिक्का डाले जाने के बाद ऐसा हो नहीं सका। जांच में पता चला कि फ्लाइट में कोई दिक्कत नहीं थी लेकिन एक शख्स ने सिक्का डाल दिया था।

देखिए वीडियो

Advertisement

क्यों डाला था सिक्का?

दरअसल पिछले कुछ समय से ऐसी कई खबरें सामने आई हैं कि लोग विमान के इंजन में सिक्का डालते हुए पकड़े गए। इसके पीछे अंधविश्वास बताया जा रहा है। एक शख्स ने कहा था कि उसने इंजन में सिक्का इसलिए डाला था ताकि यात्रा सुरक्षित हो सके। बताया गया कि पकड़े जाने के बाद इंजन में सिक्का डालने वाले शख्स पर कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें : अगर हाथ में चिपक जाए FeviQuick , घर में मौजूद ये चीज तुरंत कर देगी बेअसर

वहीं एयरलाइन्स की तरफ बयान जारी कर कहा गया है कि अगर अब कोई ऐसा करता पाया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। एयरलाइन की तरफ से लोगों को समझाने की कोशिश की है कि इस तरह की हरकतों से यात्रियों की जान को खतरा हो सकता है, ऐसा करने से बचें।

Advertisement
Tags :
Flight Viral VideoTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement