whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शख्स ने ढूंढ निकाला एयरलाइन के नियम में लूपहोल, फ्री में खरीद लिए 58 टिकट

Bizarre news: 58 बार बिना एक रुपये दिए यात्रा करने वाले शख्स पर अब मुसीबत आ गई है। सवाल ये है कि कैसे एक शख्स बिना एक रुपये खर्च कर विमान की यात्रा कर रहा।
08:34 PM May 11, 2024 IST | Avinash Tiwari
शख्स ने ढूंढ निकाला एयरलाइन के नियम में लूपहोल  फ्री में खरीद लिए 58 टिकट

Bizarre news: एयरलाइन्स के महंगे किराये के बारे में आपने भी कभी न कभी सवाल उठाया होगा लेकिन एक शख्स ने Jetstar एयरलाइन कंपनी को ऐसा 'चूना' लगाया कि 58 बार बिना एक पैसा दिए यात्रा करता रहा। हालांकि अब वह कानूनी पचड़े में फंस गया है। इसके साथ ही इस शख्स की शातिर चाल के बारे में भी सबको पता चला।

टाइरोन बारुघ नाम के इस शख्स ने 58 बार बिना एक रुपया दिए हवाई यात्रा की। पहले उसने 171 डॉलर में ऑकलैंड से सिडनी के लिए उड़ान बुक की। प्रमोशन के तौर पर उसे रिटर्न का टिकट फ्री में मिला। इसके बाद इस शख्स ने टिकट कैंसिल कर दिया, बदले में उसे जेटस्टार क्रेडिट मिले और साथ में एक टिकट भी मिला, जिस पर वह यात्रा कर सकता था।

इसके बाद उसने 57 बार ऐसा ही किया। टिकट बुक करने के बाद जब रिटर्न टिकट मिल जाता तो वह मुख्य टिकट को कैंसिल कर देता। टिकट कैंसिल करने पर उसे जेटस्टार क्रेडिट मिलता, जिसका उपयोग वह अगली बार टिकट बुकिंग के लिए करता था। हालांकि अब वह एक कानूनी पचड़े में फंस गया है।

यह भी पढ़ें: बीच सड़क पर पिस्टल लहराकर Instagram स्टार ने बनाई रील, वायरल होते ही एक्शन में पुलिस

अब एयरलाइन शख्स पर भुगतान करने का दबाव बना रही है। हालांकि शख्स का कहना है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है, बल्कि उसने इसके लिए तरीका अपनाया है और वह इसमें कामयाब रहा। बताया गया कि शख्स ने कंपनी को लाखों का चूना लगाया है।

यह भी पढ़ें: शादी के जोड़े में स्टेज पर पहुंची प्रेमिका, दुल्हन से मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

हालांकि जेट स्टार की तरफ से इस पर कोई टिप्पणी नहीं की गई लेकिन सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर पोस्ट लिखकर टाइरोन बारुघ ने जिस तरह इसे कबूल किया है, वो लोगों को चौंका रहा है। उसके पोस्ट को 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो