चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गर्मी से बचने के लिए शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, AC कंपनियों का दिमाग हो जाएगा खराब

Viral Video : एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है, जिसमें एक शख्स गर्मी से बचने के लिए कूलर के साथ फ्रिज का भी इस्तेमाल कर रहा है। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है कि ये आईडिया बाहर नहीं जाना चाहिए।
05:55 PM May 01, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Viral Video : गर्मी के बढ़ते प्रकोप से कई राज्य प्रभावित हैं। इस साल की गर्मी ने कई साल का रिकॉर्ड तोड़ा है। चिलचिलाती धूप, बढ़ती उमस से परेशान लोग बचने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं। इसी बीच एक वीडियो वायरल हो रहा है, वीडियो में एक युवक ने गर्मी से बचने के लिए ऐसा जुगाड़ लगाया कि AC कंपनियों का भी दिमाग हिल जाए।

Advertisement

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक शख्स फर्श पर सो रहा है और उसने अपने सामने कूलर लगाया हुआ है। हालांकि कूलर से ठंडी हवा के लिए इस शख्स ने गजब का दिमाग लगाया। दरअसल कूलर के पीछे फ्रिज खोलकर रख दिया। इससे फ्रिज की ठंडी हवा कूलर से होते हुए शख्स को मिलने लगी।

इस वीडियो को @WokePandemic नाम के अकाउंट से X पर शेयर किया है। जिसको 20 लाख से अधिक लोगों ने देखा जबकि 5 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं इस वायरल वीडियो पर तमाम लोगों के कमेंट्स आ रहे हैं।


एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इस तरह फ्रिज को खोलकर रखने से कंप्रेसर फट सकता है और कोई बड़ा हादसा हो सकता है। एक अन्य ने लिखा कि मजाक के लिए तो ठीक है लेकिन इस तरह फ्रिज बिलकुल ठंडा ही नहीं होगा। एक ने लिखा कि इससे कमरा और गर्म हो जाएगा और फ्रिज तो खराब होगा ही।

Advertisement

यह भी पढ़ें : फेमस Youtuber की पत्नी का आपत्तिजनक वीडियो वायरल, कपल ने बताई सच्चाई

एक ने लिखा कि फ्रिज से कमरे को ठंडा करना संभव नहीं है। एक अन्य ने लिखा कि अगर पढ़ लिख लिया होता तो इस तरह की हरकतें ना करता। एक ने लिखा कि इस शख्स को अपना आईडिया किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए था, अगर कोई कॉपी करना चाहे तो टैक्स देना होगा। एक अन्य ने लिखा कि कोई इसको समझाओ, वरना फ्रिज को कबाड़ में बेचना पड़ेगा।

Advertisement
Tags :
Trending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement