whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कैसीनो में जीता 33 करोड़ तो खुशी के मारे आ गया हार्ट अटैक! तुरंत एक्शन से बची जान

Heart Attack : करोड़ों रुपये कैसीनो में जैकपॉट जीतने के बाद एक शख्स को इतनी खुशी हुई कि उसे दिल का दौड़ा पड़ गया। हालांकि लोगों की तत्परता के बाद शख्स की जान बच गई। जानकारी के मुताबिक, शख्स की लगभग 34 करोड़ की लॉटरी निकली थी।
06:55 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
कैसीनो में जीता 33 करोड़ तो खुशी के मारे आ गया हार्ट अटैक  तुरंत एक्शन से बची जान
खुशी के मारे आया हार्ट अटैक।

Heart Attack : खुशी और दुखी होने पर लोगों के दिमाग और हृदय पर गहरा असर पड़ता है। इसका प्रभाव सीधा जिंदगी और मौत पड़ता है। आजकल दिल का दौरा पड़ने से होने वाली मौत के मामले बढ़ गए हैं। इस वक्त एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, सिंगापुर के एक कैसीनो में भयंकर जैकपॉट जीतने के बाद एक शख्स इतना खुश हुआ कि उसे दिल का दौरा पड़ गया। इस शख्स ने कैसीनो में लगभग 35 करोड़ रुपये जीते, जिसके बाद वह खुशी से झूमा उठा लेकिन इसके बाद गिर पड़ा।

कैसीनों में जैकपॉट जीतने के बाद शख्स खुशी से झूमने लगा और हवा में हाथ उछालने लगा लेकिन इसके कुछ ही देर बाद वह फर्श पर गिर पड़ा। इसके बाद कैसीनो के स्टाफ ने शख्स को बचाने की कोशिश की। इतना ही नहीं उन्होंने शख्स को बचाने के लिए CPR देने की कोशिश की। कैसीनो में जीत दर्ज करने वाले शख्स के साथ एक महिला भी थी, जिसकी हालत खराब हो गई थी। जानकारी के लिए बता दें कि शख्स ने लगभग 35 करोड़ का कैसीनो में जैकपॉट जीता था।

शख्स ने जीते 35 करोड़ 

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने 3.2 मिलियन पाउंड लगभग 35 करोड़ रुपये जीते थे। कुछ देर तक कोशिश करने के बाद बेहोश शख्स को होश आ गया। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, घटना 22 जून को हुई थी लेकिन इसके बाद वह अस्पताल में भर्ती है। 35 करोड़ जीतने के बाद शख्स इतना खुश हुआ था कि उसे दिल का दौरा आ गया।

यह भी पढ़ें : रील बनाने के चक्कर में लड़की का खतरनाक स्टंट, हवा में उछलने और नीचे गिरने का वीडियो वायरल

हालांकि यह कोई पहली और चौकाने वाली घटना नहीं है। भारत में तो दिल का दौरा पड़ने से मरने वालों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। ताजा मामला कर्नाटक से सामने आया है। यहां एक शख्स को दिल का दौड़ा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिनं उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने दखल दिया तब जाकर मामला शांत हुआ।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो