चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

कैसीनो में जीता 33 करोड़ तो खुशी के मारे आ गया हार्ट अटैक! तुरंत एक्शन से बची जान

Heart Attack : करोड़ों रुपये कैसीनो में जैकपॉट जीतने के बाद एक शख्स को इतनी खुशी हुई कि उसे दिल का दौड़ा पड़ गया। हालांकि लोगों की तत्परता के बाद शख्स की जान बच गई। जानकारी के मुताबिक, शख्स की लगभग 34 करोड़ की लॉटरी निकली थी।
06:55 PM Jun 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
खुशी के मारे आया हार्ट अटैक।
Advertisement

Heart Attack :  खुशी और दुखी होने पर लोगों के दिमाग और हृदय पर गहरा असर पड़ता है। इसका प्रभाव सीधा जिंदगी और मौत पड़ता है। आजकल दिल का दौरा पड़ने से होने वाली मौत के मामले बढ़ गए हैं। इस वक्त एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, सिंगापुर के एक कैसीनो में भयंकर जैकपॉट जीतने के बाद एक शख्स इतना खुश हुआ कि उसे दिल का दौरा पड़ गया। इस शख्स ने कैसीनो में लगभग 35 करोड़ रुपये जीते, जिसके बाद वह खुशी से झूमा उठा लेकिन इसके बाद गिर पड़ा।

Advertisement

कैसीनों में जैकपॉट जीतने के बाद शख्स खुशी से झूमने लगा और हवा में हाथ उछालने लगा लेकिन इसके कुछ ही देर बाद वह फर्श पर गिर पड़ा। इसके बाद कैसीनो के स्टाफ ने शख्स को बचाने की कोशिश की। इतना ही नहीं उन्होंने शख्स को बचाने के लिए CPR देने की कोशिश की। कैसीनो में जीत दर्ज करने वाले शख्स के साथ एक महिला भी थी, जिसकी हालत खराब हो गई थी। जानकारी के लिए बता दें कि शख्स ने लगभग 35 करोड़ का कैसीनो में जैकपॉट जीता था।

शख्स ने जीते 35 करोड़ 

द मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स ने 3.2 मिलियन पाउंड लगभग 35 करोड़ रुपये जीते थे। कुछ देर तक कोशिश करने के बाद बेहोश शख्स को होश आ गया। द सन की रिपोर्ट के अनुसार, घटना 22 जून को हुई थी लेकिन इसके बाद वह अस्पताल में भर्ती है। 35 करोड़ जीतने के बाद शख्स इतना खुश हुआ था कि उसे दिल का दौरा आ गया।

यह भी पढ़ें : रील बनाने के चक्कर में लड़की का खतरनाक स्टंट, हवा में उछलने और नीचे गिरने का वीडियो वायरल

Advertisement

हालांकि यह कोई पहली और चौकाने वाली घटना नहीं है। भारत में तो दिल का दौरा पड़ने से मरने वालों के कई वीडियो वायरल हो चुके हैं। ताजा मामला कर्नाटक से सामने आया है। यहां एक शख्स को दिल का दौड़ा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिनं उसकी मौत हो गई। इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद पुलिस ने दखल दिया तब जाकर मामला शांत हुआ।

Advertisement
Tags :
Heat AttackTrending NewsViral Video
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement