whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'रिश्ता पक्का हो गया क्या?' नीरज चोपड़ा से बातचीत करती दिखीं मनु भाकर की मां, आ रहे ऐसे कमेंट्स

Manu Bhaker Mother Meets Neeraj Chopra : वायरल वीडियो में नीरज चोपड़ा ओलंपिक में दो मेडल जीतने वाली मनु भाकर और उनकी मां से बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं।
03:20 PM Aug 12, 2024 IST | Avinash Tiwari
 रिश्ता पक्का हो गया क्या   नीरज चोपड़ा से बातचीत करती दिखीं मनु भाकर की मां  आ रहे ऐसे कमेंट्स

Manu Bhaker Mother Meets Neeraj Chopra : ओलंपिक 2024 में देश के लिए दो मेडल लाकर इतिहास रचने वाली मनु भाकर की मां और और सिल्वर मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दोनों आपस में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुलाकात पेरिस में ही हुई है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे।

वीडियो में मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर और नीरज चोपड़ा आपस में बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। मनु भाकर की मां सुमेधा भाकर नीरज चोपड़ा के हाथों को पड़कर अपने सिर पर रखती दिखाई दे रही हैं और साथ में उनसे कुछ कह रही हैं। एक अन्य वीडियों में मनु भाकर और नीरज चोपड़ा अलग खड़े होकर बात कर रहे है। अब ये दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग तरह-तरह के कयास लगाने लगे। कुछ ने मजाक मजाक में यह तक कह दिया कि सुमेधा भाकर अपनी बेटी के लिए नीरज चोपड़ा को सबसे उपयुक्त जीवनसाथी मान रही हैं। वहीं कुछ लोगों को कहना है कि साधारण सी बातचीत का गलत मतलब नहीं निकालना चाहिए।


एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा की मनु भाकर और नीरज चोपड़ा के बीच बातचीत को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों एक दूसरे को पसंद करते हैं और भविष्य में यह दो सुपर एथलीट एक साथ दिखे तो अचंभित नहीं होना चाहिए। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि हम लोगों की एक ही सबसे बड़ी समस्या है कि अगर पुरुष और महिला आपस में बात कर रहे हैं, वो अगर वह करियर से जुड़ी बात भी कर रहे हो तो लोग इसका गलत अर्थ निकालने लगते हैं।


एक सोशल मीडिया यूज़र ने लिखा कि नीरज चोपड़ा स्वभाव से थोड़े शर्मीले हैं इसीलिए शायद उनकी बॉडी लैंग्वेज को देखकर लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि हमारे देश में लोगों के पास कोई और काम नहीं है, इस तरह की बातें करके इन्हें न जाने क्या हासिल होता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो