होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ICU में पिता के सामने दो लड़कियों का निकाह, अस्पताल में अनोखी शादी का वीडियो वायरल

Lucknow Marriage In Hospital : उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में ICU में दो लड़कियों का निकाह हुआ है। इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानें क्यों करवानी पड़ी ICU में शादी!
11:33 AM Jun 16, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Lucknow Marriage In Hospital : उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक अनोखी शादी की खूब चर्चा हो रही है। कई बार लोग अस्पताल में शादी कर चुके हैं। कुछ लोगों की स्थितियां ऐसी होती हैं कि वह हर हाल में तय समय पर शादी करना चाहते हैं, ऐसे में अस्पताल में भी शादी सम्पन्न कराई जाती है। अब लखनऊ के अस्पताल में दो लड़कियों के निकाह का वीडियो सामने आया है।

Advertisement

ICU में हुआ निकाह

अस्पताल के आईसीयू में एडमिट पिता के सामने दो बेटियों का निकाह हुआ। बुजुर्ग शख्स की इच्छा थी कि उसके सामने बेटियों का निकाह हो जाए। इसके बाद परिजनों ने डॉक्टर्स से इसके लिए परमिशन मांगी। डॉक्टर ने मरीज की इच्छा के मुताबिक, आईसीयू में ही निकाह कराने की अनुमति दे दी। इसके बाद दो लड़कियों का निकाह अस्पताल के ICU में कराया गया।

शादी से पहले ही बीमार हो गए इकबाल

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लखनऊ चौक इलाके के रहने वाले मोहम्मद इकबाल को बीमारी के चलते ICU में भर्ती होना पड़ा। उनकी दो बेटियां हैं और दोनों के निकाह की तारीख पहले से ही तय की गई थी। ऐसे में तय दिन पर शादी हो, इसके लिए उन्होंने अस्पताल में शादी कराने की इच्छा जाहिर की और ऐसा हुआ भी। दरअसल इकबाल की हालत बिगड़ती जा रही थी और बेटियों ने पिता के ना होने पर शादी करने से इनकार कर दिया। इसके बाद अस्पताल में शादी कराने का फैसला लिया गया।


इकबाल लखनऊ के एरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं, परिजनों ने जब डॉक्टर को अपनी परेशानी बताई तो उन्होंने ICU में निकाह करने की सहमति दे दी। इकबाल की दोनों बेटियां, अपने पति के साथ ICU में शादी के लिए पहुंची और मौलाना द्वारा बेटियों का निकाह पढ़ा गया।

Advertisement

यह भी पढ़ें : ट्रेन में सोते-सोते सिपाही ने कर दिया पेशाब, भीग गई नीचे बैठी महिला

इकबाल की दोनों बेटियों की शादी के बाद विदाई हो गई और दोनों अपने घर चली गईं। हालांकि इकबाल अभी भी ICU में भर्ती हैं और अपना इलाज करवा रहे हैं। ICU में हुई ये अनोखी शादी अब इलाके में ही नहीं दूर-दूर तक चर्चा का विषय बन गई है।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral News
Advertisement
Advertisement