whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इश्क के चक्कर में गई पुलिस अफसर की जॉब, जूनियर से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

Senior Police Officer Relationship With Junior : एक शादीशुदा सीनियर पुलिस अधिकारी को अपनी जूनियर के साथ संबंध में रहना भारी पड़ गया है। उसे नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। वहीं जूनियर को भी निष्काषित किया गया है।
04:33 PM Apr 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
इश्क के चक्कर में गई पुलिस अफसर की जॉब  जूनियर से शारीरिक संबंध बनाने का आरोप

Senior Police Officer Relationship With Junior : कई बार एक ही जगह काम करने वाले दो कर्मचारियों के बीच प्रेम संबंध बन जाते हैं और फिर वह नया रिश्ता बन जाता है। हालांकि एक पुलिस अधिकारी को अपनी जूनियर के साथ इश्क लड़ाना भारी पड़ गया है। पुलिस अधिकारी को जेल की सजा खानी पड़ी और नौकरी से भी हाथ धोना पड़ गया है।

इश्क के चक्कर में गई नौकरी

मामला यूके का है, यहां 41 साल के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पर अपनी 24 साल की जूनियर के साथ संबंध बनाने का आरोप लगा है। इस आरोप के बाद पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया गया था। हालांकि अब इस मामले में पुलिस अधिकारी को दोषी माना गया है और उसे नौकरी से निकाल दिया गया है।

बर्खास्त होगा पुलिस अधिकारी

41 साल वरिष्ठ अधिकारी डैनियल ग्रीनवुड पर 24 साल की पीसी कैटलिन हॉवर्थ के साथ संबंध रखने का आरोप लगा था। साल 2021 में इस मामले की जांच शुरू हुई थी। अब इस मामले में फैसला हो चुका है। पुलिस अधिकारी ग्रीनवुड को बर्खास्त कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : यहां महिलाओं के अंडरगारमेंट्स चुराते हैं चोर, अजीबोगरीब चोरियों से इलाके में दहशत

वहीं जूनियर अधिकारी हावर्थ को भी निलंबित किया गया था और वह जेल में बंद ड्रग्स सरगना से अपने संबंधों को लेकर सुनवाई का सामना कर रही है, जो हेरोइन की सप्लाई के जेल की सजा काट रहा है। आरोप है कि हावर्थ अपने सीनियर और हेरोइन सप्लाई करने वाले आरोपी के साथ संबंध में थी।

यह भी पढ़ें : ‘मरा नहीं, जिंदा है सरबजीत का हत्यारा’, अंडरवर्ल्ड डॉन की मौत पर पाकिस्तानी अधिकारी का बड़ा दावा

ऐसे में कई लापरवाही बरती गईं और आरोपी के खिलाफ अधिकारियों को सूचित नहीं किया गया और ना ही सबूत पेश किए गए। अब इस मामले की सुनवाई कोर्ट में चल रही है। दोनों पुलिस अधिकारी फिलहाल निलंबित चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें : संसद जाऊंगा, मोदी से टकराऊंगा…बाइक चोरी होने से बुजुर्ग भड़का, लोकसभा चुनाव लड़ने का लिया फैसला

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो