चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

यूपी के बुलंदशहर में बम की तरह फटी मारु‍त‍ि वैन, देखें Video

Car Fire Viral Video: हाल ही में एक मारु‍त‍ि वैन का आग में जलने का वीडियो सामने आया। जहां सड़क के किनारे खड़ी गाड़ी में अचानक आग लग गई और लगभग 20 मिनट तक जलते हुए उसमें ब्लास्ट भी हुआ। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया।
01:05 PM May 09, 2024 IST | Prerna Joshi
Car Fire Viral Video
Advertisement

Maruti Van Blast Video: आजकल हर कोई अपनी जिंदगी में आराम पाने के लिए गाड़ी या बाइक खरीदता है। इससे लंबा सफर भी आसान हो जाता है। इस बीच आए दिन गाड़ियों के एक्सीडेंट की खबरें खूब सुनने में आती हैं लेकिन क्या आपने कभी गाड़ी में खड़े-खड़े आग लगते देखा है? गाड़ी में आग लगते ही ऐसा कुछ हुआ कि देखने वाले इधर-उधर भागने लगे।

Advertisement

आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का है जहां एक जगह पर कड़ी मारुती वैन में अचानक आग लग गई। मामला यहीं तक नहीं थमा बल्कि गाड़ी में जोरदार धमाका हुआ जैसे बम फटा हो। देखते-ही-देखते वैन के परखच्चे उड़ गए और आसपास के लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई।

Advertisement

गर्मी से भी लगती है गाड़ी में आग

अगर आप भी अपनी गाड़ी को गर्मियों में बाहर खड़ा करते हैं तो कुछ बातों का ध्यान जरूर रखना चाहिए क्योंकि आपकी एक गलती से गाड़ी बम की तरह फैट सकती है।

इनपुट- शाहनवाज

यह भी पढ़ें: Flavoured Condom का नशा कर रहे युवा, बढ़ती मांग देख हैरान दुकानदार?

Advertisement
Tags :
Car FireCAR Fire newsTrending NewsViral News Today
Advertisement
Advertisement