whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लुटेरा 'दूल्हा'...1.37 लाख सैलरी छोड़कर करने करने लगा 'शिकार', 17 लड़कियों को फंसाया जाल में

Viral News: ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना पुलिस ने एक शातिर ठग को गिरफ्तार किया है। इस ठग ने एक दो नहीं बल्कि 17 लड़कियों को अपना शिकार बनाया। ये उनसे शादी का वादा करता और शिकार बनाता था।
02:32 PM Sep 25, 2024 IST | Shabnaz
लुटेरा  दूल्हा    1 37 लाख सैलरी छोड़कर करने करने लगा  शिकार   17 लड़कियों को फंसाया जाल में

Viral News: लुटेरी दुल्हन की कहानियां सुनने में आती हैं, जिसमें शादी के अगले दिन ही दुल्हन फरार हो जाती है। अब इस ठगी के काम में लड़के भी उतर आए हैं। हाल ही में एक मामला सामने आया जहां पर एक IIM बेंगलोर से पासआउट एक लड़के को गिरफ्तार किया गया। जानकारी के मुताबिक, ये लड़का मैट्रिमोनियल साइट पर लड़कियों से दोस्ती करता और उनको अपना शिकार बनाता था।

Advertisement

कौन है ये लुटेरा दूल्हा?

पुलिस ने जिस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया वो IIM बेंगलोर से पासआउट है। वो कई कंपनियों में बड़े पदों पर काम कर चुका है। विप्रो कंपनी बेंगलोर में 1.37 लाख सेलरी पर रीजनल मैनेजर रह चुका है। पुलिस ने बताया कि राहुल चतुर्वेदी लखनऊ का रहने वाला है। उसके पिता रिटायर्ड कर्नल थे, जिनकी 2007 में मौत हो गई थी।

ये भी पढ़ें: लिपस्टिक की वजह से खतरे में पड़ी जॉब, आदेश न मानने पर माधवी को मेयर ऑफिस से हटाया

Advertisement

कैसे बनाता था शिकार?

मैट्रिमोनियल साइट पर आरोपी अपना अकाउंट बनाता था। इस दौरान वो खुद को विप्रो कंपनी का रीजनल मैनेजर HR बताता था। लड़कियों से बात करना शुरू करता। उनसे दोस्ती बढ़ाता और शादी का झांसा देता था। इस दौरान आरोपी लड़कियों से कीमती सामान लेता था। अब तक उसने मोबाइल, पैसों की ठगी की है। वह अपना काम इतने शातिर तरीके से करता जिससे किसी को शक ना हो। इसके लिए लड़कियों के परिवार वालों से भी मिलता था।


इस शख्स की शिकायत एक पीड़िता ने थाने में की थी जिसके बाद जांच शुरू की गई। पुलिस ने आरोपी को खोजकर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया आरोपी राहुल चतुर्वेदी 2012 से 2017 तक एयरटेल कंपनी में HR मैनेजर के तौर पर काम कर रहा था। यहां पर उसको 55 हजार रुपये हर महीने मिलते थे। 2018-2021 तक वह विप्रो कंपनी बेंगलुरु में रीजनल मैनेजर के पद पर रहा, जहां उसकी सैलरी 1.37 लाख रुपये प्रति माह बताई गई। 2022 में राहुल नोएडा आया जहां से इसने ये ठगी का काम शुरू किया।

Advertisement

ये भी पढ़ें: अब मिनरल वाटर भी साफ नहीं! मुंह से फूंककर बोतल में पानी भरने का वीड‍ियो वायरल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो