whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बहन से निकाह पर बात करते मौलाना का वीडियो वायरल, कमेंट में यूजर्स ने जमकर ली क्लास

Maulana Viral Video :सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा मौलाना का वीडियो अधूरा है। वीडियो को पूरा देखने के बाद पता चला कि मौलाना किसी किताब में लिखी इन बातों का जिक्र कर रहे थे।
09:46 AM Aug 24, 2024 IST | Avinash Tiwari
बहन से निकाह पर बात करते मौलाना का वीडियो वायरल  कमेंट में यूजर्स ने जमकर ली क्लास

Maulana Viral Video : सोशल मीडिया पर तमाम चौंकाने वाले वीडियो वायरल होते रहते हैं। एक मौलाना का वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है। वीडियो में मौलाना सुनने पहुंचे लोगों को बहन से शादी करने के फायदे बता रहा है। इस वीडियो पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कुछ लोग इस पर नाराजगी जता रहे हैं तो कुछ रिश्तों की अहमियत का हवाला दे रहे हैं। वीडियो के अंत में मौलाना ने यह भी कहा है कि शरीयत में बहन के साथ निकाह करना हराम है। बेटी के साथ निकाह करना हराम है।

वीडियो में क्या कह रहा मौलाना?

वीडियो में मौलाना कह रहा है कि कितनी बेवकूफी की बात है कि लोग अपनी बहन के साथ निकाह ना करें और दूसरे की बहन-बेटी से निकाह कर लें। जबकि बहन अपने भाई के मिजाज को जानती है, वो जानती है कि भाई को गुस्सा कब आता है। वो ये भी जानती है की भाई का गुस्सा कैसे दूर होता है। वो खूबसूरत भी है, हसीन भी है उसी को छोड़कर लोग दूसरे की बहन से शादी कर लेता है और अपनी बहन को किसी और के हवाले कर देता है।

मौलना का कहना है कि जब बहन हमारे लिए खाना बना सकती है, सिर दबा सकती है, दवा खिला सकती है, बिस्तर लगा सकती है तो फिर शादी क्यों नहीं की जा सकती है। कितनी बड़ी बेवकूफी है कि अपनी खूबसूरत बहन की शादी किसी और के साथ कर दो और फिर किसी कबाड़ को अपने घर ले आओ।

यह भी पढ़ें : Flipkart का लाखों ग्राहकों को तोहफा, नया फीचर लॉन्च, 13 मिनट में डिलीवर हुआ लैपटॉप

मौलाना का यह वीडियो तेजी से वायरल है लेकिन ये अधूरा है। वीडियो को पूरा देखने के बाद पता चला कि मौलाना किसी किताब में लिखी इन बातों का जिक्र कर रहे थे। उन्होंने अंत में यह भी कहा है कि शरीयत में बहन के साथ निकाह करना हराम है। बेटी के साथ निकाह करना हराम है।

ये रहा वीडियो

इस वीडियो को Jarjees Ansari Official नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। यह वीडियो तमाम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है और इस पर तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। एक ने लिखा कि कुछ लोग जब यह बोलते थे कि इस्लाम में भाई बहन के बीच विवाह कर सकते हैं तो यह बात अफवाह या इस्लाम को बदनाम करने की मुहिम मात्र ही लगती थी ,लेकिन इन विद्वान मौलवी ने सिद्ध कर दिया है कि इस्लाम में भाई बहन के मध्य विवाह जायज या वैध है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो