whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

7 जन्म का प्यार 7 मिनट में खत्म! शादी से पहले युवती को कचहरी छोड़ भागा, बोली-वो आएंगे

Meerut News : मेरठ में घर से भागकर शादी करने पहुंचे कपल की खूब चर्चा हो रही है। बताया जा रहा है कि प्रेमी और प्रेमिका शादी करने जा रहे थे लेकिन इससे पहले ही प्रेमी भाग खड़ा हुआ। आइये जानते हैं आखिर क्या थी इसके पीछे की वजह।
09:25 AM Sep 21, 2024 IST | Avinash Tiwari
7 जन्म का प्यार 7 मिनट में खत्म  शादी से पहले युवती को कचहरी छोड़ भागा  बोली वो आएंगे

Meerut News : उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक अजीब प्रेम कहानी सामने आई है। एक युवक और युवती आपस में प्रेम में करते थे। हर प्रेम कहानी की तरह इस प्रेम कहानी में एक समस्या थी। दोनों अलग-अलग धर्म से थे। ऐसे में शादी में रुकावट तो आनी ही थी। प्रेमी और प्रेमिका ने फिर भी शादी करने और सात जन्मों तक साथ रहने का वादा किया लेकिन ये वादा महज कुछ मिनटों में टूट गया। दोनों शादी करने के लिए कचहरी पहुंचे लेकिन प्रेमी तो भाग खड़ा हुआ।

Advertisement

क्या है पूरा मामला?

मेरठ के मवाना क्षेत्र की रहने वाली युवती कस्बे के ही रहने वाले विकास नाम के युवक से प्यार करती थी। दोनों प्यार में इस कदर डूब चुके थे कि धर्म की दीवार को हटाकर साथ जीने-मरने की कसमें खाते थे लेकिन ये शादी इतनी आसान नहीं थी। 16 सितंबर को युवती विकास के साथ फरार हो गई। इसके बाद युवती के परिजनों ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

परिजन भी युवती की तलाश में लगे थे। 20 सितंबर को अचानक घर वालों को जानकारी मिली कि युवती अपनी प्रेमी के साथ कोर्ट मैरिज करने जा रही है। जानकारी मिलते ही परिजन कोर्ट पहुंच गए,जहां दोनों कोर्ट मैरिज करने वाले थे। युवती के परिजनों को देखते ही युवक वहां से भाग निकला। वहीं युवती अपने प्रेमी को तमाम वादे याद दिलाती रही लेकिन युवक को भाग लेने में भलाई दिखाई दी।

Advertisement


इसके बाद परिजन युवती को घर चलने के लिए मनाते रहे लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुई। पुलिस थाने में बैठी युवती और वहां पहुंचे परिजनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है। अब कोर्ट में युवती के बयान दर्ज करवाए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : तिरुपति बालाजी में क्यों निकलवाते हैं बाल? मंदिर से जुड़े फैक्ट्स सुन चकरा जाएगा दिमाग

Advertisement

प्रेमी कोर्ट में पहुंचने के कुछ मिनट बाद ही फरार हो गया। कुछ लोग सवाल उठा रहे हैं कि जिस युवक के साथ युवती सात जन्मों तक साथ रहने की कसमें खा रही थी, वह प्रेमी इसे छोड़कर क्यों फरार हो गया? इस सवाल का जवाब अभी तक सामने नहीं आ पाया है लेकिन मामले की चर्चा दूर-दूर तक हो रही है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो