चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मेट्रो स्टेशन पर युवक ने युवती को ऐसे चूमा, सबका माथा घूमा, वायरल हुआ वीडियो

Metro Objectionable video Viral : मेट्रो स्टेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक कपल प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर Kiss करता दिखाई दे रहा है। अब इस वीडियो के आमने आने के बाद लोगों ने जमकर क्लास लगाई है।
04:12 PM Jun 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Metro Objectionable video Viral :  दिल्ली मेट्रो में अक्सर कुछ ना कुछ बवाल होता रहता है। कई बार कपल की अश्लील हरकतों के मामले सामने आ चुके हैं तो कभी लड़के आपत्तिजनक स्थिति में दिख चुके हैं। ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें एक लड़की और लड़का मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर खड़े होकर KISS कर रहे हैं। वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर ने इस कपल की जमकर क्लास लगाई है।

Advertisement

दिल्ली मेट्रो का एक और वीडियो वायरल 

सोशल मीडिया पर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर एक दूसरे में मशगूल कपल का वीडियो सामने आया है। कपल प्लेटफॉर्म  पर खड़ा है और एक दूसरे को Kiss करने में व्यस्त है। वीडियो कब का और किस स्टेशन का है, इसके बारे में कोई जानकरी नहीं है लेकिन चंद सेकंड का यह वीडियो रिकॉर्ड कर किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया, जो अब वायरल है!

दिल्ली मेट्रो में पहले भी इस तरह की हरकतें हो चुकी हैं और लोगों ने इसके खिलाफ कड़े कदम उठाने की मांग की थी। अब जब एक बार फिर ये घ्टना सामने आई है तो सोशल मीडिया पर लोग भड़क गए और दोनों की क्लास लगाई है।

देखें वीडियो

Advertisement


सोशल मीडिया पर आ रहे ऐसे रिएक्शन

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि जब दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों पर अश्लील वीडियो दिखाए जा सकते हैं तो लोग इस तरह की हरकतें क्यों नहीं कर सकते? एक ने लिखा कि मैंने सिर्फ सुना था कि प्यार करने वाले डरते नहीं, आज देख भी लिया। एक ने लिखा कि सरकार को एक कानून बनाना चाहिए ताकि इस तरह की हरकतें रुक सकें। दिल्ली से इस तरह के वीडियो सबसे अधिक सामने आते हैं।

यह भी पढ़ें  : नर्स के साथ आपत्तिजनक हरकत करते पकड़ा गया डॉक्टर, कैमरे में कैद हो गई हरकत

एक अन्य ने लिखा कि दिल्ली मेट्रो में सिर्फ दिल्ली वाले यात्रा नहीं करते, इसीलिए दिल्ली वालों को बदनाम ना करो। एक ने लिखा कि अगर दिल्ली में होटल और रूम अधिक महंगे हो गए हैं तो सरकार को कुछ डिस्काउंट देना चाहिए। एक अन्य ने लिखा कि इंडिया को अमेरिका बनाने की शुरुआत दिल्ली से हो रही है।

Advertisement
Tags :
hindi newsmetro viral videoTrending News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement