whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

थाने में ड्रिप लगवाते महिला इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल! क्या है पूरा मामला?

Viral Video: आपने सोशल मीडिया पर मनोरंजन के कई वीडियो आपने देखें होंगे, लेकिन आज आपके लिए ऐसी वीडियो लेकर आए हैं जो काम के प्रति समर्पण को दर्शाती है। सूरत के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।
02:29 PM Sep 10, 2024 IST | Shabnaz
थाने में ड्रिप लगवाते महिला इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल  क्या है पूरा मामला

Viral Video: छुट्टियों के लिए हर किसी के पास एक से एक बहाने होते हैं। झूठ बोलकर ऑफिस से गायब होने का बहाना हर किसी के पास होता है। लेकिन जिस लेडी इंस्पेक्टर का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बीमारी की हालत में भी लगातार काम कर रही हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो सूरत शहर के वारछा एरिया में आने वाले सरथणा पुलिस स्टेशन का है। इस वीडियो में इंस्पेक्टर मिनाबा झाला के हाथ में बोतल लगी देखी जा सकती है। इस हालत में उनके काम करने के जज्बे को लोग सलाम कर रहे हैं।

बीमारी में भी काम सबसे पहले

सूरत में एक महिला पुलिस इंस्पेक्टर ने अपनी ड्यूटी को लेकर नई मिसाल पेश की है। जानकारी के मुताबिक, महिला पुलिस इंस्पेक्टर को लगातार 4 दिनों से बीमार हैं। लेकिन वो इस हालत में छुट्टी लेने के बजाय ऑफिस आ रही हैं। जो भी इलाज है वो अपने ऑफिस में ही करा रही हैं। इस दौरान उनके चेकअप के लिए भी डॉक्टर ऑफिस में ही आ रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि उनके हाथ मे ड्रिप लगी है, जिसके बाद भी वो अपना काम कर रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

पब्लिसिटी स्टंट बता रहे यूजर

उनका ये वीडियो वहां पर अपनी परेशानी लेकर पहुंचे एक फरियादी ने बनाई है। इस वीडियो पर यूजर्स पॉजिटिव और नेगेटिव दोनों तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि गिजरात पुलिस को ऐसे ही ऑफिसर्स की जरूरत है। इसके अतर कई लोग इसको पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं। एक ने लिखा कि ज्यादा समय तक बीमारी की हालत में इस तरह से काम नहीं करना चाहिए, इससे काम करने से काम की गुणवत्ता और स्वास्थ्य दोनों पर असर पड़ेगा। उनकी रील बनाने के लिए काम छोड़कर लोग उसी में लगे रहेंगे।

एक यूजर ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि 'आमतौर पर बीमारी छुट्टी लेने का सबसे प्रचलित बहना है और सरकारी नौकरी में तो इसका चलन सबसे ज्यादा है। लेकिन सूरत के पुलिस इंस्पेक्टर मिनाबा झाला चार दिन से बीमार होने के बावजूद भी अपनी ड्यूटी पर आ रही हैं।'

ये भी पढ़ें... Video: दिखने में सादा है 65 हजार करोड़ का मालिक, UAE की रासा के वीडियो में दिखी झलक

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो