होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Minahil Malik का प्राइवेट MMS लीक होते ही वायरल, पाकिस्तान की है ये टिक टॉक स्टार

Pakistani Tik Tok Star Viral MMS : पाकिस्तान की टिक टॉक स्टार के वायरल MMS मामले में नया मोड़ सामने आ गया है। टिक टॉक स्टार ने इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है और कार्रवाई की मांग की है।
08:31 AM Oct 26, 2024 IST | Avinash Tiwari
Advertisement

Pakistani Tik Tok Star Minahil Malik Viral MMS : पाकिस्तानी सोशल मीडिया और टिकटॉक स्टार एक वीडियो वायरल होने के बाद चर्चाओं में आ गई। सोशल मीडिया पर पाकिस्तानी स्टार को जमकर ट्रोल किया गया। विवाद अधिक बढ़ता देख सोशल मीडिया स्टार ने इस पर प्रतिक्रिया दी है और वीडियो को लेकर भी खुलासा किया है। इसके साथ ही शिकायत भी दर्ज करवाई है।

Advertisement

मिनाहिल मलिक टिकटॉक पर फेमस हैं और पाकिस्तान की एक सोशल मीडिया स्टार हैं। सोशल मीडिया पर एक MMS वायरल हुआ। दावा किया जा रहा है कि ये MMS किसी और का नहीं बल्कि मिनाहिल मलिक का ही है। मिनाहिल के वायरल वीडियो की जानकारी सामने आती ही ये सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा।

अब मिनाहिल मलिक ने इस वीडियो को फेक बताते हुए केस दर्ज करवाई है। वीडियो शेयर कर दावा किया गया कि ये मिनाहिल मलिक ही हैं जो एक पुरुष मित्र के साथ दिखाई दे रही हैं। हालांकि मिनाहिल का कहना है कि वीडियो एडिट किया गया है। इसके बाद वीडियो को लेकर उन्होंने शिकायत दर्ज करवाई है।


एक बयान में मिनाहिल मलिक का कहना है कि वीडियो पूरी तरह से फर्जी हैं। मैंने एफआईए में शिकायत दर्ज करा दी है और वीडियो वायरल करने वाले को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। ऐसा केवल वही व्यक्ति ऐसा कर सकता है जिसके मन में महिलाओं के लिए कोई सम्मान नहीं है या जिसके घर में मां या बहन नहीं है। मिनाहिल ने लोगों से कहा है मुझे आपकी मदद चाहिए।

Advertisement


मिनाहिल ने बताया कि इस घटना के परिवार परेशान है और अवसाद में है। उन्होंने कहा कि अगर आपके परिवार के साथ या आपके साथ ऐसा होता है तो तुरंत रिपोर्ट करें और कार्रवाई करने की कोशिश करें। जानकारी के मुताबिक. मिनाहिल खान पाकिस्तान के कराची की रहने वाली हैं और टिकटॉक पर 18 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
hindi newsTrending NewsViral Video
Advertisement
Advertisement