whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोबाइल पर अडल्ट फिल्म देख स्कूली छात्रा के साथ की दरिंदगी; झकझोर देगी नाबालिगों की करतूत

Andhra Pradesh Crime News : आंध्र प्रदेश में नाबालिग बच्चों ने ऐसा अपराध किया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। नाबालिग बच्चों ने पोर्न देखकर बच्ची के साथ गंदी हरकत कर हत्या कर दी और फिर परिवार के लोग भी इसमें शामिल हो गए।
02:23 PM Jul 17, 2024 IST | Avinash Tiwari
मोबाइल पर अडल्ट फिल्म देख स्कूली छात्रा के साथ की दरिंदगी  झकझोर देगी नाबालिगों की करतूत

Andhra Pradesh Crime News : मोबाइल का इस्तेमाल बच्चों के लिए जरूरी होता जा रहा है लेकिन अब ये मोबाइल बच्चों को गुनाह की तरफ भी धकेल रहा है। आंध्र प्रदेश के नांदयाल जिले से एक भयावह खबर सामने आई है। यहां नाबालिग बच्चों ने ऐसा कांड कर दिया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। कक्षा में 6 में पढ़ने वाले बच्चों ने कक्षा तीन की छात्रा के साथ ना सिर्फ घिनौनी हरकत की, बल्कि उसकी हत्या भी कर दी।

नाबालिग छात्रों ने पहले मोबाइल में पोर्न वीडियो देखा और वैसा ही करने के लिए एक स्कूल की छात्रा को लेकर एक मंदिर में पहुंचे। तीनों छात्रों ने मिलकर छात्रा के साथ गंदी हरकत की और फिर उसकी हत्या भी कर दी। तीनों अपने घर पहुंचे। एक ने अपने पिता और चाचा को इसकी जानकारी दे दी। चाचा और पिता बच्चों को बचाने के लिए एक और क्राइम कर बैठे।

बच्चों के खिलाफ केस दर्ज ना हो और सबूत ना मिले, इसके लिए बच्चों के चाचा और पिता छात्रा की लाश लेकर कृष्णा नदी के किनारे गए और एक शव को पत्थर में बांध कर नदी में फेंक दिया। हालांकि इनमें से किसी की चालाकी काम नहीं आई। पुलिस ने जांच की और पूरे मामले का भंडाफोड़ कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : प्राइवेट पार्ट में छुपा रखा था 69 लाख का सोना, फ्लाइट में खाना-पीना छोड़ा तो हुआ गिरफ्तार

बताया गया कि आरोपी बच्चों में से दो की उम्र 12 साल है जो कक्षा 6 में पढ़ते हैं और तीसरा आरोपी 13 साल का है, जो कक्षा 7 में पढ़ता है। एसपी अधिराज सिंह राणा ने बताया कि सभी आरोपियों को हमने गिरफ्तार कर लिया है। बच्चों ने पहले बच्ची के शव को नहर में फेंका था लेकिन परिजनों ने नहर से निकालकर नदी में फेंक दिया है।

यह भी पढ़ें : दूल्हा दोस्त था अजीज, शादी में चिकन मिलेगा लजीज, पर खिलाई ऐसी चीज, कहां गई तमीज?

पुलिस का कहना है कि हम हर तरीके से बच्ची के शव की तलाश कर रहे हैं। नदी में बच्ची के शव को खोजने के लिए एनडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है। तलाशी अभियान अभी भी जारी है और शव मिलने तक जारी रहेगा। आंध्र प्रदेश की गृह मंत्री वी अनिता ने कहा है कि मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने नाबालिग बच्ची के परिजनों को दस लाख मुआवजा देने की बात कही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो