whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मॉडल बना रही थी रील, मौत सामने है नहीं हुआ फील और ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

Accident on Railway Track : एक लड़की रेलवे ट्रैक के किनारे खड़ी होकर रील बनवा रही थी और फोटोशूट करवा रही थी लेकिन इसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रेन आई और मॉडल का कपड़ा ट्रेन में फंस गया। मॉडल की मौत हो गई।
04:27 PM May 29, 2024 IST | Avinash Tiwari
मॉडल बना रही थी रील  मौत सामने है नहीं हुआ फील और ट्रेन की चपेट में आने से गई जान

Accident on Railway Track : रील बनाने के लिए लोगों में जबरदस्त दीवानगी देखने को मिल रही है। कई लोग तो जान जोखिम में डालकर रील बनाते हैं। कई लोगों की मौत भी हो चुकी है। अब एक बार फिर मॉडल की मौत की खबर सामने आ रही है। मॉडल रेलवे ट्रैक पर रील बना रही थी। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह ट्रेन की चपेट में आ गई।

मामला मैक्सिको का है, यहां एक फेमस मॉडल रेलवे ट्रेक पर रील बना रही थी लेकिन तभी ट्रेन आ गई। मॉडल ट्रेन की चपेट में आ गई। 30 साल की सिंथिया नायली हिगरेडा बरमेजो ट्रैक के किनारे रील बना रही थी, उसके कपड़े ट्रेन से फंस गए और उसकी दर्दनाक मौत हो गई।

बताया गया कि वह अपने बैकग्राउंड में तेज रफ्तार से दौड़ रहे ट्रेन को रिकॉर्ड करना चाहती थी लेकिन ये हादसा हो गया। दुर्घटना को कई लोगों ने देखा और तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी है। पुलिस और डॉक्टर्स की टीम मौके पर पहुंची, मॉडल का इलाज कर बचाने की कोशिश हुई लेकिन सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें : ‘नशे’ में किया एक्सीडेंट फिर DJ बजा करने लगा डांस, हंगामा करते टूरिस्ट का वीडियो वायरल

पुलिस ने बताया कि जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक, पीड़िता फोटोशूट करवा रही थी। हमने घटनास्थल पर मौजूद गवाहों से बातचीत की है। पुलिस ने कहा कि अभी तक की जांच के अनुसार, यह एक दुर्घटना थी, वह ट्रेन के बहुत करीब आ गई थी जिसकी वजह से उसके कपड़े फंस गए और उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : रील बनाने के लिए 150 फीट से पानी में लगाई छलांग, पुलिस ने बाहर निकाली डेड बॉडी

ऐसे ही कई मामले में भारत से भी सामने आ चुके हैं, जब रील बनाने के चक्कर लोगों की मौत हो चुकी है। हाल ही उदयपुर में 150 फीट की ऊंचाई से पानी में कूदने के बाद एक युवक की मौत हो गई। बताया गया कि वह रील बनाने के लिए खदान की झील में कूद गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो