whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घर में घुसा बंदर, महिला थी अंदर, पीछे से खींचे बाल तो मच गया बवाल, CCTV फुटेज वायरल

Monkey Attack Viral Video : राजस्थान के अजमेर से सामने आया है, जिसमें दो बंदर ने घर में बैठी महिला पर हमला कर दिया। बंदरों का हमला सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।
04:58 PM Jun 21, 2024 IST | News24 हिंदी
घर में घुसा बंदर  महिला थी अंदर  पीछे से खींचे बाल तो मच गया बवाल  cctv फुटेज वायरल

Monkey Attack Viral Video : देश के कई शहरों में बंदरों का जबरदस्त आतंक है, बंदर सामान को नुकसान तो पहुंचाते ही हैं साथ में इंसानों पर भी हमला कर देते हैं। राजस्थान के अजमेर में भी बंदरों का आतंक है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर घर में बैठी महिला को चोटिल कर भाग गया!

बंदरों ने किया महिला पर हमला

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला अपने घर के बरामदे में कुर्सी पर बैठकर कुछ काम कर रही है। तभी दो बंदर आए और महिला के बालों को खींचने लगे। महिला के हाथों से बर्तन छुटकर नीचे गिरा और फिर अपने बालों को छुड़ाने की कोशिश करने लगी, लेकिन जब एक बंदर छोड़ा तो दूसरे ने बालों को पकड़ लिया। महिला के चीखने की आवाज सुनकर घर का एक सदस्य बचाने के लिए , तब जाकर बंदर ने महिला के बालों को छोड़ा और भागा। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया गया है। वीडियो को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 1 लाख से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं। वीडियो पर लोगों के खूब कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया कि अब लोग फलों वाले पेड़ कांट रहे हैं, आखिर बंदर कहां जाए और क्या खाएं, मेरे घर पर भी बंदर आते हैं, कई बार टंकी का ढक्कन फेक देते हैं जिसको मैं दोबारा लगाता हूं और कई बार टंकी में डुबकी लगाकर पानी को गंदा कर देते हैं।

यह भी पढ़ें: ‘जेल में डालो इसको’, रील के लिए हवा में लटक गई लड़की, वीडियो देख फूटा लोगों का गुस्सा

एक अन्य ने लिखा कि बुजुर्ग महिला पर बंदर ने हमला कर दिया, इसमें फनी क्या है? लोग क्यों फनी इमोजी बनाकर भेज रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि लगता है कि आंटी ने बंदर की पूछ खींची होगी, इसी वजह से बंदर बदला ले रहा है। एक अन्य ने लिखा बंदरों को पता है कि कौन सी सास बहुओं को तंग करती है, जय बजरंग बली। एक अन्य ने लिखा कि इंसान जगलों को खत्म कर रहे हैं, अब वो कहां जाए, लोगों को जानवरों का आतंक दिखता है लेकिन आतंक की वजह नहीं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो