whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक बिल्ली जो पीती है शराब और 17 किलो वजन; अपने पैरों पर चलना तक मुश्किल, देखें वीडियो

Monster cat weighing 17 kg: ये बिल्ली शराब, जूस, मीट, सूप, ब्रेड बड़े चाव से खाती-पीती है। जब उसका अल्ट्रासाउंड करने की कोशिश की गई तो सेंसर उसे स्कैन ही नहीं कर पाए।
06:37 PM Sep 09, 2024 IST | Amit Kasana
एक बिल्ली जो पीती है शराब और 17 किलो वजन  अपने पैरों पर चलना तक मुश्किल  देखें वीडियो

Monster cat weighing 17 kg: एक बिल्ली ऐसी मिली है जिसका वजन इंसान के छोटे बच्चे से भी ज्यादा है। इतना ही नहीं ये बिल्ली शराब भी पीती है। दरअसल, खाने-पीने की शौकीन इस बिल्ली का वजन 17 किलो है। अपने अधिक वजन के कारण जब यह बिल्ली चलने-फिरने में असमर्थ हो गई तो एनिमल वेलफेयर के लिए काम करने वाली एक एनजीओ  इसे रेस्क्यू किया है।

ये मामला रूस का है, यहां एक अस्पताल के बेसमेंट से ये बिल्ली बरामद हुई है। इस बिल्ली का नाम Kroshik है। अपने बड़े साइज और वजन के चलते इंटरनेट पर ये बिल्ली Monster cat के नाम से फेमस हो गई है। अब एनजीओ बिल्ली को डाइट और थेरेपी से चलने-फिरने लायक बनाने में जुटी है। इलाज से अब उसने अपने पैर चलाने शुरू कर दिए हैं। बिल्ली को जमीन पर रेंगता देख किसी मरीज के तीमारदार ने बिल्ली की फोटो इंटरनेट पर शेयर की थी।

ये भी पढ़ें: blinkit से सामान मंगवाने वाले अलर्ट! मंगाए अंडरवियर मेल आए फीमेल, रिफंड भी फेल

किसी ने बेसमेंट में छोड़ा था

जानकारी के अनुसार बिल्ली का नाम Kroshik है, रशियन में इसका मतलब 'टुकड़ा' होता है। यह बिल्ली रूस के Perm में स्थिति एक अस्पताल के बेसमेंट में मिली है। ऐसा अनुमान जताया जा रहा है कि ये कई साल से यहां रह रही है और किसी ने इसे यहां कभी अकेला छोड़ दिया होगा। बिल्ली का रंग भूरा और सफेद रंग का है। जानवरों के डॉक्टर अब उसकी जांच कर रहे हैं। बिल्ली के वजन ने उसके दिल और शरीर के अन्य अंगों पर क्या असर डाला है? इसकी रिपोर्ट आना बाकी है।

सोशल मीडिया पर इस बिल्ली का जमकर क्रेज

मीडिया रिर्पोर्ट्स के अनुसार ये बिल्ली शराब, जूस, मीट, सूप, ब्रेड बड़े चाव से खाती-पीती है। जब उसका अल्ट्रासाउंड करने की कोशिश की गई तो सेंसर उसे स्कैन ही नहीं कर पाए। सोशल मीडिया पर लोग इस बिल्ली को जमकर प्यार दे रहे हैं। कमेंट में लोग इसकी सेहत की चिंता कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये दुनिया की पांच सबसे मोटी बिल्लियों में से एक है। जानवरों के ट्रेडमिल पर चलाकर और खाने में कम फैट वाली चीज देकर बिल्ली का वजन कम करने का प्रयास किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: हे भगवान! रील के लिए मुंह में भर लिया 6 फीट खतरनाक कोबरा, अंजाम सुन कांप जाएगी रूह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो