whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

PM मोदी के बर्थडे पर BJP नेता ने कराई पार्टी की किरकिरी, रक्तदान के 'नाटक' की फोटो Viral

Moradabad BJP Leader Video Viral : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर एक भाजपा नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो की वजह से ना सिर्फ भाजपा नेता बल्कि पूरी पार्टी की किरकिरी हो रही है।
09:44 AM Sep 20, 2024 IST | Avinash Tiwari
pm मोदी के बर्थडे पर bjp नेता ने कराई पार्टी की किरकिरी  रक्तदान के  नाटक  की फोटो viral

Moradabad BJP Leader Video Viral : 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन था। इस दिन को खास बनाने के लिए भाजपा नेताओं ने तरह-तरह के तरीके अपनाए। इसी बीच मुरादाबाद के मेयर और भाजपा नेता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर लोगों का कहना है कि उन्होंने तो प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर भी लोगों को धोखा दे दिया। इससे जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं।

Advertisement

बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया था। इस दौरान मेयर विनोद अग्रवाल भी भीड़ के साथ वहां पहुंच गए। वह रक्तदान शिविर में गए और बेड पर लेट गए। इसके बाद डॉक्टर ने जब ब्लड निकालने की कोशिश की तो उन्होंने इससे मना कर दिया और उठकर जाने लगे। किसी ने इसका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया जो अब वायरल हो रहा है।

सिर्फ फोटो खिंचवाने गए थे नेताजी?

दावा किया जा रहा है कि विनोद अग्रवाल सिर्फ फोटो खिंचवाने के लिए रक्तदान शिविर में गए थे लेकिन रक्तदान किया नहीं। अब वीडियो वायरल हो रहा हैऔर सोशल मीडिया पर भाजपा नेता की जमकर किरकिरी हो रही है। हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं लेकिन वीडियो शेयर कर सोशल मीडिया यूजर्स भाजपा नेता की खिंचाई कर रहे हैं।

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by purvanchal (@purvanchal51)

वीडियो पर आ रहे कमेंट्स

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि मुरादाबाद के बीजेपी मेयर विनोद अग्रवाल की रक्तदान की वीडियो फर्जी निकली! डॉक्टर ने जैसे ही ब्लड निकालने के लिए सुई लगाई, बीजेपी नेता ने हाथ खड़े कर लिए और वहां से निकल लिए। वीडियो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के जन्मदिन के उपलक्ष्य की है। एक ने लिखा कि ये कैसा आदमी है, अपना समय बर्बाद कर रहा है और डॉक्टर का भी, वाह रे फोटो जीवी।

Advertisement

यह भी पढ़ें : यह शख्स करता है शादियां बर्बाद करने का काम, दिसंबर तक बुकिंग फुल! थप्पड़ का एक्सट्रा चार्ज

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि इनके नेता ही जब सबकी आंखों में धूल झोंकते हैं तो ये पीछे क्यों रहेंगे? एक अन्य ने लिखा कि नेता जी तो गजब इंसान हैं यार, ऐसी बेशर्मी आती कैसे हैं? एक अन्य ने लिखा कि प्रधानमत्री की भी गरिमा का मजाक बना दिया है, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो