whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

छोटी सी बच्ची को बेरहमी से मारती मां का वीडियो वायरल, रोती रही बेटी पर नहीं रुके हाथ...

Mother Brutally Beating Daughter Viral Video: एक पत्थर दिल मां का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह छोटी सी बच्ची को बेरहमी से मारती दिख रही है। उसकी क्रूरता यही नहीं रुकी बल्कि वह बच्ची का गला घोंटने की कोशिश भी कर रही है।
01:13 PM May 12, 2024 IST | Prerna Joshi
छोटी सी बच्ची को बेरहमी से मारती मां का वीडियो वायरल  रोती रही बेटी पर नहीं रुके हाथ
Mother Brutally Beating Daughter Viral Video

Mother Beating Daughter Video: एक मां अपने बच्चों के लिए पूरी दुनिया से लड़ जाती है। 9 महीने तक मां उस नन्ही सी जान को पेट में पालती है। कहते हैं कि एक मां अपने बच्चों को कभी दर्द नहीं दे सकती चाहे बच्चे उसे कितना भी दुख दे दें। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपनी छोटी सी बेटी को बेरहमी से मारती दिख रही है। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

एक्स पर शेयर हुआ वीडियो

ऐसा बताया जा रहा है कि यह वीडियो गुजरात का है। हालांकि, इसकी पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। यह वीडियो कई यूजर्स और पत्रकारों द्वारा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर किया गया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक महिला छोटी सी बच्ची को जमीन पर लिटाकर पीट रही है जो लड़की की मां होने का दावा कर रही है।

गला घोंटने की भी कोशिश

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी लड़की अपने बचाव में मदद की गुहार लगा रही है और लगातार चिल्लाती दिख रही है। मां उस बच्ची का गला घोंटने की कोशिश भी करती है। महिला ऐसा एक बार नहीं बल्कि दो बार करती है। बाद में वह लड़की को मारती और खींचते हुए दूसरे कमरे में ले जाती है। यह खौफनाक वीडियो देख किसी के भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। सवाल तो आखिर यह है कि एक मां इतनी पत्थर दिल कैसे हो सकती है कि इतनी बुरी तरह से बच्ची को पीटने लगे।

वीडियो को लेकर बड़ा अपडेट आया है कि यह माधापार गांव, जनपद कच्छ, गुजरात की घटना है। इसके अलावा, यह 2 साल पुराना वीडियो है और पुलिस द्वारा कार्रवाई की गई है।

यह भी पढ़ें: Viral Video: नशे में धुत्त लड़कियां पुलिस से भिड़ीं, खींचे कपड़े, गलत इशारे, दांतों से काटा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो