whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अंबानी परिवार ने रिलायंस के कर्मचारियों को दिया दिवाली का ऐसा गिफ्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Ambanis give cashew, badam and raisins to Reliance employees: इस वीडियो पर अब तक करीब 16 लाख से अधिक व्यू हो चुके हैं, 500 से अधिक लोगों ने वीडियो पर कमेंट किया है।
10:02 PM Oct 28, 2024 IST | Amit Kasana
अंबानी परिवार ने रिलायंस के कर्मचारियों को दिया दिवाली का ऐसा गिफ्ट  सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
रिलायंस दिवाली गिफ्ट

Ambanis give cashew, badam and raisins to Reliance employees: दिवाली पर सब एक-दूसरे को गिफ्ट देते हैं, इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है, जिसमें रिलायंस की ओर से अपने कर्मचारी को दिया दिवाली गिफ्ट दिखाया गया है। गिफ्ट के बॉक्स पर मुकेश अंबानी, नीता अंबानी और परिवार की ओर से एक नोट भी लिखा हुआ है।

Advertisement

एक थैले में थे तीन पैकेट

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में दिख रहा है कि रिलायंस इंडस्ट्रीज ने अपने कर्मचारियों को एक बॉक्स उपहार में दिया है, जिसमें काजू, बादाम और किशमिश के एक-एक पैकेट हैं। ये तीनों पैकेट कपड़े के एक थैले में पैक थे। वीडियो में एक युवती ये उपहार खोलती दिखाई पड़ रही है। बताया जा रहा है कि ये युवती रिलायंस जियो इन्फोकॉम में सॉफ्टवेयर डेवलपर है।

ये भी पढ़ें: Viral Post: क्यों लेम्बोर्गिनी से नाराज हुए रेमंड ग्रुप के चैयरमेन, शेयर की 8 करोड़ की कार की ऐसी तस्वीर

Advertisement

Advertisement

वीडियो पर आए 16 लाख से ज्यादा व्यू

वीडियो में सफेद रंग का एक बॉक्स दिख रहा है, जिस पर इंग्लिश और हिंदी में "दीपावली की शुभकामनाएँ" और "शुभ दीपावली" लिखा हुआ है। ये वीडियो इंस्टाग्राम पर जमकर शेयर किया जा रहा है। नेटिजन्स इसे देख और लाइक कर रहे हैं। वायरल वीडियो के कैप्शन में लिखा है जियो कंपनी की ओर से दिवाली का उपहार @client company. इस वीडियो पर अब तक करीब 16 लाख से अधिक व्यू हो चुके हैं।

वीडियो पर 500 से ज्यादा कमेंट्स

इस वीडियो पर अब तक 500 से ज़्यादा कमेंट्स आ चुके हैं। एक यूजर ने कहा कि उन्हें अपनी कंपनी से air frying मिली है, जबकि दूसरे व्यक्ति ने कहा कि उसे दिवाली 2024 के लिए अपनी कंपनी से नकद बोनस मिला है। बता दें 2023 में रिलायंस ने अपने कर्मचारियों को गुलाबी रंग का एक ऐसा ही बॉक्स उपहार में दिया था, जिसमें सूखे मेवे थे।

ये भी पढ़ें: Viral Video: हवा में उड़ रहीं गाड़ियां!  गुरुग्राम की इस रोड का वायरल हो रहा वीडियो

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो