whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'पहले CM, डिप्टी CM को माफिया कहो, फिर बात करो', मुख्तार अंसारी को लेकर भड़के सपा विधायक; खूब वायरल है वीडियो

Mukhtar Ansari : बस्ती से समाजवादी पार्टी के विधायक, मुख्तार अंसारी को माफिया और डॉन कहने पर भड़क गए। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि पहले सीएम और डिप्टी सीएम को माफिया कहो, फिर बात करो। सोशल मीडिया पर सपा विधायक का वीडियो वायरल है।
07:18 PM Mar 30, 2024 IST | Avinash Tiwari
 पहले cm  डिप्टी cm को माफिया कहो  फिर बात करो    मुख्तार अंसारी को लेकर भड़के सपा विधायक  खूब वायरल है वीडियो
अखिलेश यादव के साथ सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव

Mukhtar Ansari : माफिया मुख्तार अंसारी की मौत के बाद इस पर जमकर राजनीति हो रही है। मुख्तार की मौत पर संदेह जताया जा रहा है। परिवार का आरोप है कि जेल में जहर दिया गया, जिसकी वजह से मौत हुई है। वहीं सरकार और प्रशासन पर भी कई राजनीतिक दलों ने आरोप लगाए हैं। अब एक सपा विधायक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जो कह रहे हैं कि पहले सीएम और डिप्टी सीएम को माफिया कहो, फिर बात करना।

क्या बोले सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव?

उत्तर प्रदेश के बस्ती से सपा विधायक महेन्द्र नाथ यादव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महेंद्र नाथ यादव मुख्तार अंसारी को माफिया कहे जाने पर पत्रकारों पर भी भड़कते दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने तो यहां तक कह दिया कि अपने ऊपर से मुकदमा वापस लेने वाले सीएम और डिप्टी सीएम को पहले माफिया कहो, फिर बात करना।

पत्रकारों से बातचीत करने के दौरान सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव ने कहा कि जो गरीब के हक के लिए लड़ते हैं, आवाज उठाते हैं, पत्रकार उन्हें माफिया कहते हैं। जो वास्तव में माफिया हैं, जो गरीबों का हक, अधिकार, जमीन और घर हड़प रहे हैं, जिस पर 100 मुकदमे हैं, उन्हें कुछ क्यों नहीं कहते? मुख्तार अंसारी गरीबों का रॉबिन हुड था। 5 बार वो विधायक था, जेल में रहने के बाद भी जनता ने उसे विधायक बनाया था।

'पहले सीएम और डिप्टी सीएम को कहो माफिया'

सपा विधायक ने कहा कि इस प्रदेश के सीएम जिन पर 50 मुकदमे थे और उप मुख्यमंत्री जिन पर सैकड़ों मुकदमे थे, उन्होंने अपना मुकदमा वापस लिया, पहले उन्हें माफिया कहिए फिर आप से बात करेंगे। बस्ती से सपा विधायक महेंद्र नाथ यादव का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें : मुख्तार की मौत के बाद सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रहा है विकास दुबे, जानें क्या है कारण

बता दें कि मुख्तार अंसारी की 28 मार्च की रात को निधन हो गया था। गंभीर रूप से बीमार होने के बाद उसे बांदा के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। परिवार का आरोप है कि मुख्तार को खाने में जहर दिया जा रहा था। मामले की जांच की जा रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो